Top 5 News: 71 साल इंतजार के बाद टीम इंडिया को नसीब हुई ऐसी जीत, मुजफ्फरनगर शेल्टर होम कांड में चार्जशीट

टीम इंडिया ने 71 सालों के इतिहास में पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर हरा दिया है. चेतेश्वर पुजारा को मैन ऑफ द मैच चुना गया है. पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें. 

Top 5 News: 71 साल इंतजार के बाद टीम इंडिया को नसीब हुई ऐसी जीत, मुजफ्फरनगर शेल्टर होम कांड में चार्जशीट

नई दिल्ली:

चार्जशीट में सभी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. लड़कियों को गंदे भोजपुरी गानों पर डांस कराया जाता था. उन्हें नशे के इंजेक्शन और दवा देकर सुला दिया जाता था. इसके बाद उनके साथ गलत काम किया जाता था. राफेल को लेकर बीजेपी कांग्रेस में चल रही जंग के बीच हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने कहा है कि  83 हल्के लड़ाकू विमानों और 15 हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टरों के ऑर्डर अभी अंतिम चरण में हैं. राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा, 'यह एक विडंबना है कि महागठबंधन के वरिष्ठ नेता भ्रष्टाचार मामले के दोषी से मुलाकात के लिए लाइन लगाए हुए खड़े हैं.' साथ ही उन्होंने कहा, 'जेल के रास्त से सरकार बनाना चाह रहे हैं. टीम इंडिया ने 71 सालों के इतिहास में पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर हरा दिया है. चेतेश्वर पुजारा को मैन ऑफ द मैच चुना गया है. पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें. 

बालिका गृह कांड: ब्रजेश ठाकुर सहित 21 के खिलाफ CBI की चार्जशीट- अश्लील गाने सुनाकर बच्चियों से करवाया जाता था डांस, नशे के इंजेक्शन देकर करते थे रेपबालिका गृह कांड: ब्रजेश ठाकुर सहित 21 के खिलाफ CBI की चार्जशीट- अश्लील गाने सुनाकर बच्चियों से करवाया जाता था डांस, नशे के इंजेक्शन देकर करते थे रेप

चार्जशीट में सभी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. लड़कियों को गंदे भोजपुरी गानों पर डांस कराया जाता था. उन्हें नशे के इंजेक्शन और दवा देकर सुला दिया जाता था. इसके बाद उनके साथ गलत काम किया जाता था. 

कांग्रेस-BJP की जुबानी जंग के बीच HAL की सफाई: 83 हल्के लड़ाकू विमान, 15 हेलीकॉप्टरों के ऑर्डर अंतिम चरण में, बैंक से लिए थे 962 Cr.कांग्रेस-BJP की जुबानी जंग के बीच HAL की सफाई: 83 हल्के लड़ाकू विमान, 15 हेलीकॉप्टरों के ऑर्डर अंतिम चरण में, बैंक से लिए थे 962 Cr.एचएएल ने रविवार को कहा कि 83 हल्के लड़ाकू विमानों और 15 हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टरों के ऑर्डर अभी अंतिम चरण में हैं. 

'महागठबंधन' के नेताओं ने सीट बंटवारे पर लालू यादव से की मुलाकात तो चिराग पासवान बोले- जेल के रास्ते...'महागठबंधन' के नेताओं ने सीट बंटवारे पर लालू यादव से की मुलाकात तो चिराग पासवान बोले- जेल के रास्ते...

राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा, 'यह एक विडंबना है कि महागठबंधन के वरिष्ठ नेता भ्रष्टाचार मामले के दोषी से मुलाकात के लिए लाइन लगाए हुए खड़े हैं.' साथ ही उन्होंने कहा, 'जेल के रास्त से सरकार बनाना चाह रहे हैं.

 

IND vs AUS: भारत की 2-1 से ऐतिहासिक जीत, चेतेश्वर पुजारा बने मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज

IND vs AUS 4th Test Day 5: बारिश ने सिडनी में ऑस्ट्रेलिया को बचाया, मैच ड्रा, भारत की 2-1 से ऐतिहासिक जीत
टीम इंडिया ने 71 सालों के इतिहास में पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर हरा दिया है. चेतेश्वर पुजारा को मैन ऑफ द मैच चुना गया है. 

कबड्डी खिलाड़ी बनकर पटखनी देने को तैयार कंगना रनौत, डायरेक्टर ने शेयर किया Video

कबड्डी खिलाड़ी बनकर पटखनी देने को तैयार कंगना रनौत, डायरेक्टर ने शेयर किया Video
तिवारी ने मंगलवार को अपनी अगली फिल्म के बारे में ट्वीट किया. इसमें पंजाबी गायक-अभिनेता जसी गिल और अभिनेत्री नीना गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म परिवार के महत्व पर आधारित है. उन्होंने लिखा, "मेरी मौजूदा वास्तविकता मेरे अपने निकट के लोगों के मुझमें विश्वास का प्रतिबिंब है.

 

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com