Top 5 News : चुनावी मौसम में RSS का मंदिर राग, किसानों की रैली में राहुल का हुंकार

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS)अयोध्या में राम मंदिर को लेकर रथ यात्रा निकालने जा रहा है. मंदिर के लिए जन समर्थन जुटाने की कवायद दिल्ली से शुरू होगी.

Top 5 News : चुनावी मौसम में RSS का मंदिर राग, किसानों की रैली में राहुल का हुंकार

आरएसएस राम मंदिर निर्माण के लिए रथ यात्रा निकालेगा.

नई दिल्ली :

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS)अयोध्या में राम मंदिर को लेकर रथ यात्रा निकालने जा रहा है. मंदिर के लिए जन समर्थन जुटाने की कवायद दिल्ली से शुरू होगी. दिल्ली से शुरू होने वाली यह यात्रा 1 दिसंबर से 9 दिसंबर तक पूरी दिल्ली में निकाली जाएगी. किसानों की रैली में पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हिन्दुस्तान का किसान कोई तोहफा नहीं मांग रहा, वह सिर्फ अपना हक मांग रहा है. आज हिन्दुस्तान के सामने दो बड़े मुद्दे हैं. एक मुद्दा हिन्दुस्तान के किसान के भविष्य का मुद्दा और दूसरा हिन्दुस्तान के युवाओं के भविष्य का मुद्दा है. वहीं बिहार की बात करें तो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी देने के बाद काफी समय से बिहार के बाहर चल रहे थे. मगर तलाक की अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई के मद्देनजर तेजप्रताप यादव पटना पहुंचे. बिहार से ही एक और खबर है. मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में इलाज कराने आई सीतामढ़ी जेल की महिला कैदी से सामूहिक बलात्कार के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. बॉलीवुड की बात करें तो रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एमी जैक्सन (Amy Jackson) की '2.0 (Robot 2.0)' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection Day 1) के आंकड़े आने लगे हैं. 

1 - चुनावी मौसम में आरएसएस का मंदिर राग, एक और रथयात्रा का ऐलान

चुनावी मौसम में आरएसएस का मंदिर राग, एक और रथयात्रा का ऐलान

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS)अयोध्या में राम मंदिर को लेकर रथ यात्रा निकालने जा रहा है. दिल्ली से शुरू होने वाली यह यात्रा 1 दिसंबर से 9 दिसंबर तक पूरी दिल्ली में निकाली जाएगी. 

2 -  किसान रैली में पहुंचे राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने PM मोदी पर बोला हमला

Kisan March LIVE Updates: किसान रैली में पहुंचे राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने PM मोदी पर बोला हमला

राहुल गांधी ने कहा कि हिन्दुस्तान का किसान कोई तोहफा नहीं मांग रहा, वह सिर्फ अपना हक मांग रहा है. आज हिन्दुस्तान के सामने दो बड़े मुद्दे हैं. एक मुद्दा हिन्दुस्तान के किसान के भविष्य का मुद्दा और दूसरा हिन्दुस्तान के युवाओं के भविष्य का मुद्दा है.  

3 - जब धोती-कुर्ता में विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप, जानिये घर जाने के सवाल पर क्या कहा...

जब धोती-कुर्ता में विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप, जानें घर जाने के सवाल पर क्या कहा...

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी देने के बाद काफी समय से बिहार के बाहर चल रहे थे. मगर तलाक की अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई के मद्देनजर तेजप्रताप यादव पटना पहुंचे.  

4 - मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

बिहार के मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में इलाज कराने आई सीतामढ़ी जेल की महिला कैदी से सामूहिक बलात्कार के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से बलात्कार के मामले पर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. 

5 - 2.0 Box Office Collection Day 1: रजनीकांत ने दी तूफानी दस्तक, पहले दिन कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 1: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने दी तूफानी दस्तक, पहले दिन कमाए इतने करोड़

रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एमी जैक्सन (Amy Jackson) की '2.0 (Robot 2.0)' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection Day 1) के आंकड़े आने लगे हैं. फिल्म ने पहले दिन लगभग 20.25 करोड़ रु. का कारोबार किया है.  

VIDEO: दिल्ली में संसद तक मार्च करेंगे किसान


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com