Top 5 News : कुमार विश्वास का केजरीवाल पर इशारों-इशारों में तंज, राहुल गांधी से पत्रकार नाराज

बात करें क्रिकेट की तो सिडनी टेस्ट में भारत ने पहली पारी में 500 रनों के करीब पहुंच रहा है. हालांकि चेतेश्वर पुजारा दोहरा शतक लगाने से चूक गए हैं.

Top 5 News : कुमार विश्वास का केजरीवाल पर इशारों-इशारों में तंज, राहुल गांधी से पत्रकार नाराज

नई दिल्ली:

साल 2019 के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार करने वाली वरिष्ठ महिला पत्रकार पर राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणी पर पत्रकार संगठनों ने नाराजगी जताई है. आम आदमी पार्टी के नेता एचएस​ फुल्का के इस्तीफे के बाद अब अपनों के तेवर सामने दिखने लगे हैं. कुमार विश्वास से लेकर अल्का लांबा ने ट्वीट कर अपनी राय रखी है. कुमार विश्वास ने तगड़ा तंज कसा है. वहीं राष्ट्रीय राजमार्ग 106 में सफर करने के बाद पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि जैसे वैतरणी पार कर रह हूं. बात करें क्रिकेट की तो सिडनी टेस्ट में भारत ने पहली पारी में 500 रनों के करीब पहुंच रहा है. हालांकि चेतेश्वर पुजारा दोहरा शतक लगाने से चूक गए हैं. पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

राहुल गांधी की टिप्पणी पर पत्रकार संगठनों का फूटा गुस्सा, बीजेपी और कांग्रेस ने जारी किए वीडियो

राहुल गांधी की टिप्पणी पर पत्रकार संगठनों का फूटा गुस्सा, बीजेपी और कांग्रेस के बीच शुरू हुआ वीडियो वार
साल 2019 के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार करने वाली वरिष्ठ महिला पत्रकार पर राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणी पर पत्रकार संगठनों ने नाराजगी जताई है.

एचएस फुल्का के इस्तीफे पर कुमार विश्वास का ट्वीट: एक और योद्धा की कुर्बानी मुबारक, 'अंधों का सरदार' बनना कायरानाएचएस फुल्का के इस्तीफे पर कुमार विश्वास का ट्वीट: एक और योद्धा की कुर्बानी मुबारक, 'अंधों का सरदार' बनना कायराना

फुल्का के इस्तीफे के बाद अब अपनों के तेवर सामने दिखने लगे हैं. कुमार विश्वास से लेकर अल्का लांबा ने ट्वीट कर अपनी राय रखी है. 

NH 106 के खस्ता हाल पर नाराज दिखे पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस,कहा- लगा कि वैतरणी पार कर रहा हूं

NH 106 के खस्ता हाल पर नाराज दिखे पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस,कहा- लगा कि वैतरणी पार कर रहा हूं
बिहार में कई राष्ट्रीय राजमार्ग हैं जिनकी हालत राज्य मार्ग से भी बदतर हैं. इसका अनुभव खुद पटना हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ए पी साही को हुआ जिन्हें एनएच 106 जोकि मधेपुरा को उदाकिशुनगंज से जोड़ता हैं.

IND vs AUS, 4th Test, Day 2: दोहरे शतक से चूके पुजारा, पंत ने जड़ा अर्धशतकIND vs AUS 4the Test: इस बार पुजारा ने लगाए ऑस्ट्रेलिया के माथे पर ' दो बड़े कलंक', कपिल देव भी पीछे छूटे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेल जा रहे सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन दूसरे सेशन का खेल शुरू हो गया है और पुजारा (193) के रूप में भारत ने अपना छठा विकेट भी गंवा दिया है.

कपिल शर्मा के सामने बच्चा यादव ने जैसे ही लिया रणवीर सिंह की 'साली' का नाम, उड़ गए 'सिम्बा' के होश- देखें Video

कपिल शर्मा के सामने बच्चा यादव ने जैसे ही लिया रणवीर सिंह की 'साली' का नाम, उड़ गए 'सिम्बा' के होश- देखें  Video
'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में बच्चा यादव यानी कीकू शारदा कपिल शर्मा का मजाक उड़ा रहे थे. कीकू शारदा रणवीर सिंह और दीपिका की इटली में हुई शादी में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को न बुलाए जाने पर उनकी खिल्ली उड़ा रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Top News @ 8 AM दिल्ली में पंखे बनाने की फैक्टरी में धमाका​