हरियाणा : BJP नेता सोनाली फोगाट ने की मंडी कमेटी के अधिकारी की चप्‍पल से पिटाई, देखें VIDEO

Sonali Phogat Video: टिकटॉक स्‍टार से बीजेपी नेता बनीं सोनाली फोगाट शुक्रवार को हरियाणा किसान अनाज मंडी कमेटी के एक वरिष्‍ठ अधिकारी की चप्पल से पिटाई के मामले में विवादों में घिर गईं. उनके इस अधिकारी को थप्पड़ और चप्पल से मारने का  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

नई दिल्ली:

Sonali Phogat Video: टिकटॉक स्‍टार से बीजेपी नेता बनीं सोनाली फोगाट शुक्रवार को हरियाणा किसान अनाज मंडी कमेटी के एक वरिष्‍ठ अधिकारी की चप्पल से पिटाई के मामले में विवादों में घिर गईं. उनके इस अधिकारी को थप्पड़ और चप्पल से मारने का  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, सोनाली  हरियाणा के विधानसभा चुनावों में हैवीवेट नेता कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ बीजेपी उम्‍मीदवार के तौर पर उतरी थींं लेकिन उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था. 

यह घटना शुक्रवार को उस समय हुई जब सोनाली, किसान मंडी का निरीक्षण कर रही थीं. वह बाद में किसानों की शिकायतों की सूची लेकर इस अधिकारी सुल्‍तान स‍िंंह के पास पहुंची थीं, जिसने कथित तौर पर उन्‍हें 'ड्राामेबाज' कहा था. इस कथित टिप्पणी से नाराज सोनाली ने इस अधिकारी की पिटाई की और उसे अपशब्‍द कहे. वीडियो में इस अधिकारी को अपने खिलाफ आई शिकायतों को खारिज करते हुए इनके समाधान का आश्‍वासन देते हुए देखा जा सकता है. बीजेपी नेता ने बाद में पुलिस को बुलाया. रिपोर्टों के अनुसार, इस अधिकारी द्वारा माफी मांगने के बाद उन्‍होंने आरोप नहीं लगाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि टिकटॉक स्‍टार सोनाली फोगट ने पिछले साल अपनी बहन और बहनोई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनके साथ मारपीट की गई थी और धमकी दी गई.