जम्मू-कश्मीर में चार घंटे में तीन आतंकवादी हमले : शोपियां में तीन निहत्थे पुलिसवालों की हत्या

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आज चार घंटे में तीन आतंकवादी हमले हुए, जिसमें तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए। आतंकवादियों ने आज एक अपराध की जांच करने गए तीन निहत्थे पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। यह घटना जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के एक गांव में हुई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, शोपियां जिले के आशिपुरा में एक आतंकवादी हमले में एक हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल सहित तीन लोगों की हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि जिस समय आतंकवादियों ने हमला किया उस समय मारे गए पुलिसकर्मी निहत्थे थे और एक अपराध की जांच के लिए गांव गए हुए थे। कश्मीर घाटी में कुछ ही घंटों के भीतर पुलिसकर्मियों पर यह दूसरा आतंकवादी हमला था।

इस घटना से पहले आज आतंकवादियों ने बारामूला जिले के पत्तन इलाके में एक पुलिस अधिकारी को गोली मार दी। हमले में पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिस्तौल से लैस दो आतंकवादियों ने एक बस में सब इंस्पेक्टर गुलाम मुस्तफा को उस समय गोली मार दी जिस समय वह पत्तन की ओर जा रहे थे।

हमले के बाद बस चालक वाहन लेकर एक स्थानीय पुलिस चौकी पर पहुंच गया जहां से पुलिसकर्मियों ने घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आतंकवादियों ने आज दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल टाउनशिप में भी एक व्यक्ति को गोली मार कर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि शहर में बंदूकधारियों ने हिजबुल मुजाहिदीन संगठन के एक पूर्व आतंकवादी रफीक अहमद भट को गोली मार दी और गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि भट को उपचार के लिए श्रीनगर ले जाया गया है।