छात्र ने महज तीन दिनों में पुराने अखबार से तैयार किया ट्रेन मॉडल, रेलवे ने भी की जमकर तारीफ...

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चे द्वारा बनाया गया ट्रेन का मॉडल खूब वाहवाही बटोर रहा है. खास बात यह है कि लड़के ने कागज और गोंद की मदद से इस मॉडल को सिर्फ तीन दिनों में तैयार किया है.

छात्र ने महज तीन दिनों में पुराने अखबार से तैयार किया ट्रेन मॉडल, रेलवे ने भी की जमकर तारीफ...

रेलवे बच्चे की प्रतिभा से काफी प्रभावित हुआ और सोशल मीडिया पर बच्चे के मॉडल की फोटो और वीडियो शेयर की है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चे द्वारा बनाया गया ट्रेन का मॉडल खूब वाहवाही बटोर रहा है. खास बात यह है कि लड़के ने कागज और गोंद की मदद से इस मॉडल को सिर्फ तीन दिनों में तैयार किया है. सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले अद्वैत कृष्णा ने इस मॉडल को बनाया है. भारतीय रेल ने भी इस मॉडल और मॉडल को बनाने वाले छात्र की जमकर तारीफ की है. 12 साल के अद्वैत कृष्णा केरल के तृश्शूर के रहने वाले हैं , जिन्होंने पुराने अखबार की 33 शीट और 10 A4 साइज पेपर शीट से इस मॉडल को तैयार किया है. मॉडल की तारीफ में रेलवे न कहा कि यह हूबहू ट्रेन जैसा ही दिखता है.

रेलवे ने ट्वीट किया " तृश्शूर के रहने वाले 12 साल के अद्वैत कृष्णा की ट्रेन में काफी दिलचस्पी है. उन्होंने अपनी रचनात्मकता दिखाते हुए पुराने अखबार से ट्रेन का मॉडल तैयार किया है . हूबहू ट्रेन के जैसा दिखने वाला इनका मॉडल बस तीन दिन में तैयार किया गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेलवे बच्चे की प्रतिभा से काफी प्रभावित हुआ और सोशल मीडिया पर बच्चे के मॉडल की फोटो और वीडियो शेयर की है. सोशल मीडिया ने भी बच्चे को जमकर सराहा है. बता दें कि अद्वैत सीएनएन बॉयज़ हाई स्कूल में पढ़ते हैं और उनके पिता स्कल्पटर हैं.