यह ख़बर 06 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

रॉबर्ट वाड्रा को कॉमनवेल्थ खेलों में दिए ठेकों की जांच हो : आजम खान

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री ने कहा कि यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को कॉमनवेल्थ खेलों के लिए जितने भी ठेके दिए गए थे, उनकी भी जांच की जानी चाहिए।
वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खान ने कहा है कि केंद्र में सत्तासीन यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को कॉमनवेल्थ खेलों के लिए जितने भी ठेके दिए गए थे, उनकी भी जांच की जानी चाहिए।

आजम खान ने हाल ही में वाराणसी कमिश्नरी सभागार में समीक्षा बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि इस मुद्दे को सबसे पहले उन्होंने ही उठाया था, लेकिन तब किसी ने नही सुनी, इसलिए अब सिर्फ जांच ही नहीं, कार्रवाई भी होनी चाहिए।

उन्होंने टीम अन्ना से अलग हुए अरविंद केजरीवाल की भी चुटकी लेते हुए कहा कि जिस तरह मीडिया ने अन्ना हजारे को कुतुब मीनार पर चढ़ा दिया था, वैसे ही अब अरविंद केजरीवाल को चढ़ा रहा है, लेकिन जल्द ही इनकी सीढ़ी भी गायब हो जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्य में पूर्ववर्ती मायावती सरकार को भी कठघरे में खड़ा करते हुए नगर विकास मंत्री ने कहा कि अधिकारियों और ठेकेदारों ने प्रदेश की स्थिति खराब कर दी है, जिसे सुधारने में वक्त लगेगा। यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट तक को जिलाधिकारियों ने गलत रिपोर्ट दी है। बरेली, शाहजहांपुर आदि कई जनपदों की रिपोर्ट की जांच में यह पर्दाफाश हुआ है। अच्छा काम करने वाले अधिकारियों को शाबाशी और खराब काम करने वालों को सजा मिलेगी।