जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों के गश्ती दल पर आतंकी हमले में 2 घायल, तलाशी अभियान छेड़ा गया

Terrorist Attack In JK : घटना सुबह के वक्त हुई, जब आतंकियों ने गश्ती दल पर गोलीबारी की. इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक घायल हो गया. 

जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों के गश्ती दल पर आतंकी हमले में 2 घायल, तलाशी अभियान छेड़ा गया

Terrorist Attack In Jammu Kashmir : घटना सुबह के वक्त हुई, जब आतंकियों ने गश्ती दल पर गोलीबारी की.

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-kashmir) में आतंकियों ने रविवार को सीआरपीएफ (CRPF) और पुलिस के एक संयुक्त गश्ती दल पर हमला (Terrorist Attack) किया. यह आतंकी हमला हवाल के सजगरीपोरा इलाके में हुआ. आतंकियों के फायरिंग कर भागने के बीच पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी गई है. घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस के मुताबिक, घटना सुबह के वक्त हुई, जब आतंकियों ने गश्ती दल पर गोलीबारी की. इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक घायल हो गया. 

यह भी पढ़ें- 26/11 हमले के मास्टरमाइंड की जानकारी देने वाले को अमेरिका देगा 50 लाख डॉलर!

जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) ने कहा कि आतंकियों ने सजगरीपोरा में पुलिस पार्टी के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की. इसमें एक पुलिसकर्मी फारुक अहमद चोपन और एक नागरिक मुनीर अहमद घायल हो गया. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश में अभियान छेड़ा गया है. गौरतलब है कि सुरक्षाबलों के हाथों से लगातार आतंकियों के मारे जाने से आतंकी गुट बेहद हताशा में हैं. लिहाजा आतंकी सुरक्षाबलों पर अचानक हमला कर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अभी तक ज्यादातर बड़े हमलों को सतर्क सुरक्षाबलों ने नाकाम किया है.


इससे पहले जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) के श्रीनगर में सेना के गश्ती दल पर  26 नवंबर को हुए आतंकी हमले में दो जवान शहीद हुए थे. यह आतंकी हमला शहर के बाहर HMT एरिया में हुआ था.श्रीनगर के खुशीपोरा, HMT एरिया में आतंकवादियों ने सेना की टीम पर अंधाधुंध फायरिंग की. भीड़ होने के कारण किसी भी नागरिक को हताहत होने से बचाने के लिए सेना के जवानों ने कार्रवाई के दौरान संयम बरता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com