कोटा में 'कश्मीर फाइल्स' को लेकर लगाई गई धारा 144 आज शाम तक हटाई जाए : तेजस्वी सूर्या ने दी धमकी

तेजस्वी ने कहा कि एक फिल्म का उत्तर एक फिल्म होता है. एक किताब का प्रति उत्तर किताब होता है. यह बैन करने का जो संस्कृति है, ये कांग्रेस की तानाशाही संस्कृति है. इमरजेंसी के माइंडसेट को दिखाती है. ये संविधान पर हमला है, अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला है, इसके खिलाफ बीजेपी हमेशा आवाज उठाते रहेंगे.

कोटा में 'कश्मीर फाइल्स' को लेकर लगाई गई धारा 144 आज शाम तक हटाई जाए : तेजस्वी सूर्या ने दी धमकी

तेजस्वी सूर्या ने दी राजस्थान सीएम आवास के सामने धरना देने की धमकी

नई दिल्ली:

बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya)ने राजस्थान सरकार को धमकी दी है अगर कोटा में कश्मीर फाइल्स को लेकर लगाई गई धारा 144 आज शाम तक नहीं हटाया गया तो वह सीमा आवास के बाहर धरना देंगे. तेजस्वी सूर्या ने कहा कि सत्य को दबाने का जो प्रयास है वह हमेशा से ही कांग्रेस पार्टी की तानाशाही सरकार करते आई है. आज भी राजस्थान की तानाशाही का कांग्रेस सरकार ने कश्मीर फाइल्स को दबाने के लिए आम जनता को उसे देखने से रोकने के लिए हतोत्साहित करने के लिए भरपूर प्रयास कर रही है. कोटा में जो धारा 144 जारी हुई है, इसका भारतीय जनता युवा मोर्चा घोर विरोध करती है और हमारी मांग है कि आज शाम से पहले तत्काल प्रभाव से सेक्शन 144 वापस लें नहीं तो भारतीय जनता युवा मोर्चा सीएम आवास के बाहर घेराव और प्रदर्शन करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि एक फिल्म का उत्तर एक फिल्म होता है. एक किताब का प्रति उत्तर किताब होता है. यह बैन करने का जो संस्कृति है, ये कांग्रेस की तानाशाही संस्कृति है. इमरजेंसी के माइंडसेट को दिखाती है. ये संविधान पर हमला है, अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला है, इसके खिलाफ बीजेपी हमेशा आवाज उठाते रहेंगे.

तेजस्वी ने कहा कि सत्य बोलने से नफरत नहीं खड़ी होती. असत्य बोलने से समाज में अशांति उद्भव होता है. सत्य बोलने की हिम्मत चाहिए और सत्य सुनने की भी हिम्मत चाहिए, जो हिम्मत कांग्रेस पार्टी में नहीं है इसलिए कांग्रेस पार्टी ऐसे सत्य को दबाने का कोशिश कर रही है. इस कारण हम लोग विरोध कर रहे हैं.

ये VIDEO भी देखें- कश्मीर फाइल्स पर ग्लोबल कश्मीरी पंडित डायसपोरा ने दी सफाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com