फिर से विवादों में तेजप्रताप, राजद महानगर अध्यक्ष ने मारपीट का लगाया आरोप; पार्टी से दिया इस्तीफा

रामराज यादव ने कहा कि जब उन्होंने तेजप्रताप यादव से पूछा कि मेरी क्या गलती है तो उन्होने कहा कि तुम राजद में हो यही तुम्हारी गलती है.

फिर से विवादों में तेजप्रताप, राजद महानगर अध्यक्ष ने मारपीट का लगाया आरोप; पार्टी से दिया इस्तीफा

राजद नेता तेजप्रताप यादव एक बार फिर विवादों में हैं (फाइल फोटो)

पटना :

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और पार्टी प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर विवादों में हैं. खबरों के अनुसार राबड़ी आवास पर आयोजित इफ़्तार के दिन उनके ऊपर कई लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. राजद के प्रदेश कार्यालय में इस्तीफा देने पहुंचे युवा राजद महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने भी बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव पर मारपीट का आरोप लगाया है. रामराज यादव ने कहा कि 10 सर्कुलर रोड पर इफ्तार पार्टी में तेजप्रताप यादव ने उन्हें बहुत मारा है.

रामराज यादव ने कहा कि जब उन्होंने तेजप्रताप यादव से पूछा कि मेरी क्या गलती है तो उन्होने कहा कि तुम राजद में हो यही तुम्हारी गलती है. तुम वहां से छोड़कर छात्र जनशक्ति परिषद में चले जाओ. रामराज यादव ने आरोप लगाया कि तेज प्रताप यादव नहीं चाहते कि तेजस्वी यादव राजनीति करें. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को भी कई बातें तेज प्रताप यादव द्वारा सुनाई गई. साथ ही जगदानंद सिंह को भी कई अपशब्द तेज प्रताप यादव द्वारा कहे गए और धमकी दी गयी.

रामराज यादव ने कहा कि मैं पार्टी से इस्तीफा देने के लिए प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के पास आया हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं सरकार से गुहार लगाता हूं कि मुझे सुरक्षा मुहैया कराई जाए. मेरी जान को खतरा है.

ये भी पढ़ें-

तेजप्रताप यादव ने अपनी पार्टी के विधान परिषद उम्मीदवार पर उठाया हाथ 

'जो छात्र अपने अधिकारों के लिए लड़ते हैं, नीतीश कुमार उन्हें पिटवाते हैं' : तेजप्रताप के निशाने पर बिहार के CM

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :तेजप्रताप ने लालू यादव के घर आने पर धोए पैर, पिता के लिए झाड़ू से किया रास्‍ता साफ Ashish Bhargava : MNS