गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर तेज प्रताप यादव का हमला- क्या खूब 'विकास' किए हो सर!

उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर और कानपुर पुलिस के आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे की गुरुवार को हुई गिरफ्तारी के बाद से सियासी हलचल भी तेज हो गई है.

गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर तेज प्रताप यादव का हमला- क्या खूब 'विकास' किए हो सर!

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर अब तेज प्रताप यादव ने उठाए सवाल. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • विकास दुबे की गिरफ्तारी पर उठ रहे सवाल
  • तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर बनाया निशाना
  • कहा- जनता को मूर्ख बना रही हैं सरकारें

उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर और कानपुर पुलिस के आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे की गुरुवार को हुई गिरफ्तारी के बाद से सियासी हलचल भी तेज हो गई है. कई विपक्षी नेताओं ने इस गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं, कइयों ने इसे गिरफ्तारी के बजाय सरेंडर का नाम दे दिया है. वहीं दुबे के उत्तर प्रदेश के बजाय मध्य प्रदेश में पकड़े जाने वाला तथ्य भी यहां मसला बन गया है. बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने भी इस पूरे मामले को लेकर उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. तेज प्रताप ने आरोप लगाया है कि सरकारें 'विकास' की आड़ में जनता को मूर्ख बना रही हैं.

तेज प्रताप ने एक ट्वीट में लिखा, 'क्या खूब "विकास" किए हो सर! एक "विकास" जिसे आपकी पुलिस बार्डर पर नहीं पकड़ पाई. फिर वही "विकास" उज्जैन मंदिर में जाकर सरेंडर करता है और फिर "सरकारी विकास" के संरक्षण में चीख कर कहता है कि "मैं विकास दुबे हूँ कानपुर वाला". "विकास" की आड़ में जनता को मुर्ख बनाने के लिए आपको बधाई.'

बता दें कि पिछले शुक्रवार को कानपुर के बिकरु गांव में विकास दुबे पर छापेमारी करने गए आठ पुलिसकर्मियों को दुबे और उसके गुडों ने घेरकर उनकी हत्या कर दी थी और फिर कानपुर से फरार हो गए थे. उसके बाद से ही विकास दुबे गायब चल रहा था. आखिरी बार उसे फरीदाबाद में देखा गया था, जिसके बाद गुरुवार को उसके महाकाल मंदिर में सामने आने पर उसकी गिरफ्तारी हुई है. उसकी इस तरह अचानक से हुई गिरफ्तारी पर कई विपक्षी नेताओं ने सवाल उठाए हैं. 

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि यह गिरफ्तारी 'प्रायोजित सरेंडर' जैसी लग रही है. उन्होंने इस मामले में मध्य प्रदेश बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के शामिल होने का आरोप लगाया है. वहीं, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार से सवाल करते हुए ट्वीट किया कि 'सरकार साफ करे कि यह गिरफ्तारी है या फिर आत्मसमर्पण'.

Video: विकास दुबे की गिरफ्तारी पर CM शिवराज सिंह चौहान का बयान


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com