विज्ञापन
This Article is From Nov 23, 2013

यौन उत्पीड़न मामला : तरुण तेजपाल पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

यौन उत्पीड़न मामला : तरुण तेजपाल पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार
तरुण तेजपाल की फाइल तस्वीर
नई दिल्ली:

तरुण तेजपाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में जांच के लिए गोवा पुलिस तहलका के दफ्तर पहुंची। तहलका ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि गोवा पुलिस को सभी जरूरी कागजात सौंप दिए गए हैं और जांच में पूरा सहयोग किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक गोवा पुलिस ने तहलका की प्रबंध संपादक शोमा चौधरी का लैपटॉप, आईपैड और हार्ड डिस्क की भी मांग की है।

महिला सहकर्मी से कथित यौन उत्पीड़न के मामले में गोवा पुलिस तहलका के संस्थापक तरुण तेजपाल से पूछताछ करने आज ही दिल्ली पहुंची। गोवा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में अपराध शाखा का दल आगे की कार्रवाई से पहले तहलका की प्रबंध संपादक शोमा चौधरी का भी बयान दर्ज करेगा। इस बीच, पीड़ित लड़की ने कहा है कि वह पुलिस को जांच में सहयोग देगी और कानून की प्रक्रिया में किसी भी तरह की रुकावट नहीं डालेगी।

पुलिस इस घटना के संबंध में तरुण तेजपाल के ईमेल और लड़की द्वारा प्रबंधन से की गई शिकायत को प्राप्त करने का प्रयास कर रही है। इसके बाद लड़की से पूछताछ की जाएगी। अधिकारी ने तेजपाल की गिरफ्तारी से इनकार नहीं किया। वहीं, दिल्ली पुलिस ने कहा है कि इस मामले में वह गोवा पुलिस से सहयोग करेगी।

वहीं गोवा के डीआईजी ओपी मिश्रा का कहना है पुलिस को होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज में लिफ्ट के भीतर की तस्वीरें नहीं मिली हैं। उन्होंने कहा कि होटल प्रबंधन ने लिफ्ट में कैमरा नहीं लगे होने की जानकारी दी है। हालांकि पुलिस होटल में लगे सभी कैमरों से सबूत जुटाने में लगी है।

गोवा पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है और तेजपाल की गिरफ्तारी होने की आशंका है। दिल्ली पुलिस की एक टीम यौन उत्पीड़न के आरोप में घिरे तरुण तेजपाल के घर की सुरक्षा के लिए पहुंची। पुलिस के अनुसार प्रदर्शनकारियों ने 'तहलका' मैगजीन के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया था और तेजपाल के घर के बाहर भी प्रदर्शन किए जाने की संभावना को देखते हुए पुलिस की तैनाती की गई।

शुक्रवार को तरुण तेजपाल के खिलाफ गोवा में बलात्कार का केस दर्ज हुआ। वहीं तहलका की मैनेजिंग एडिटर शोमा चौधरी ने भी कहा है कि वह गोवा पुलिस को पूरा सहयोग देंगी। शोमा ने कल कहा था कि शुरुआत में इस मामले में उनसे कुछ गलती हुई।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार में बाढ़ से भयंकर तबाही! घर-स्कूल सब डूबा, खाने-पीने और राशन की परेशानी
यौन उत्पीड़न मामला : तरुण तेजपाल पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार
मानसून से तबाही! दो दिनों तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश
Next Article
मानसून से तबाही! दो दिनों तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com