सोशल मीडिया पर महिला की फर्जी प्रोफाइल बनाने के आरोप में किशोर गिरफ्तार

राजस्थान से 17 वर्षीय एक किशोर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक महिला की फर्जी प्रोफाइल बनाने और उसके बारे में अश्लील पोस्ट साझा करने के आरोप में पकड़ा गया है.

सोशल मीडिया पर महिला की फर्जी प्रोफाइल बनाने के आरोप में किशोर गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

राजस्थान से 17 वर्षीय एक किशोर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक महिला की फर्जी प्रोफाइल बनाने और उसके बारे में अश्लील पोस्ट साझा करने के आरोप में पकड़ा गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. ग्रेटर कैलाश की रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने उसकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर उसका फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और उसके बारे में अश्लील टिप्पणियां और पोस्ट साझा कर रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी शिकायतकर्ता को धमकी भी दे रहा था.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पाया गया कि इन्स्टाग्राम अकाउंट राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से संचालित किया जा रहा था. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘‘सोमवार को आरोपी को चित्तौड़गढ़ से पकड़ा गया. उसके पास से अपराध में प्रयुक्त मोबाइल फोन और सिम बरामद किया गया.” पुलिस ने बताया कि आरोपी को सोशल मीडिया पर फर्जी प्रोफाइल बनाने की आदत थी और वह अश्लील संदेश तथा टिप्पणियां पोस्ट करता था. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com