कैब ड्राइवर के सुसाइड करने के बाद बेंगलुरु एयरपोर्ट की टैक्सी सेवाएं प्रभावित

एयरपोर्ट ने ट्वीट कर यात्रियों से राज्य सरकार द्वारा संचालित बस सेवा का उपयोग करने या अपनी यात्रा की खुद व्यवस्था करने को कहा है. 

कैब ड्राइवर के सुसाइड करने के बाद बेंगलुरु एयरपोर्ट की टैक्सी सेवाएं प्रभावित

टैक्सी ड्राइवर के आत्महत्या के बाद एयपोर्ट की सेवाएं प्रभावित हुई.

बेंगलुरु:

बेंगलुरु हवाई अड्डे पर एक टैक्सी चालक द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या कर लेने की घटना के भारी विरोध के चलते बुधवार को टैक्सी सेवाएं प्रभावित रहीं. हवाई अड्डे की ओर से एक ट्वीट में यात्रियों से राज्य सरकार द्वारा संचालित बस सेवा का उपयोग करने या अपनी यात्रा की खुद व्यवस्था करने को कहा है. बेंगलुरु हवाई अड्डे के अधिकारियों ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि BLR एयरपोर्ट पर टैक्सी सेवाएं प्रभावित हुई हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि वे BLR हवाई अड्डे से आने-जाने के लिए BMTC बस सेवा का उपयोग करें या अपनी यात्रा की व्यवस्था स्वयं करें. 

बेंगलुरू में नहीं लगेगा लॉकडाउन: कोरोना के बढ़ते केसों के बीच बोले कर्नाटक के CM बीएस येदियुरप्‍पा

आपको बता दें कि मंगलवार की शाम राज्य सरकार के पर्यटन विभाग से जुड़े 32 वर्षीय प्रताप नामक ड्राइव ने हवाई अड्डे के बाहर कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. इसके बाद प्रताप को कार से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां जलने से उसकी मौत हो गई. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सीके बाबा ने कहा कि प्रताप की मौत करीब 1 बजकर 45 मिनट पर हुई. कथित आत्महत्या का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है. आज सुबह अन्य ड्राइवरों ने विरोध शुरू किया, जिससे टैक्सी सेवाएं प्रभावित हुईं.

हवाई अड्डे के एक प्रवक्ता ने कहा कि अधिकारी स्थिति को ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं. एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने कहा कि BIAL हवाई अड्डे से टैक्सियों की अनुपलब्धता से संबंधित स्थिति को ठीक करने के लिए बीआईएएल के अधिकारी और एयरलाइन मिलकर काम कर रहे हैं. प्रवक्ता ने आगे कहा कि बीएमटीसी बस या व्यक्तिगत परिवहन के यात्रियों को स्थिति से अवगत कराने के लिए हम उनसे समन्यव स्थापित कर रहे हैं, इसके लिए हेल्पलाइन नंबर 08022102001 भी जारी किये गये, जहां से यात्री कॉल कर स्थिति का जायजा ले सकता है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)