छत्तीसगढ़ के रायपुर में डिवाइडर से टकराई SUV, 6 महिलाओं की मौत

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और अधिकारियों को घायल व्यक्तियों को उचित उपचार प्रदान करने और दुर्घटना पीड़ितों के परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है.

छत्तीसगढ़ के रायपुर में डिवाइडर से टकराई SUV, 6 महिलाओं की मौत

पुलिस ने महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रायपुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर में एक राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) पर बुधवार सुबह एक एसयूवी (SUV) डिवाइडर से टकरा गई, जिससे उसमें सवार छह महिलाओं की मौत हो गई और चालक समेत पांच अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार में सवार लोग दुर्ग जिले के रहने वाले थे और माघ मेले में शामिल होने के लिए गरियाबंद जिले के राजिम जा रहे थे. अभनपुर थाना प्रभारी ए.ए अंसारी ने बताया कि वाहन बुधवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 पर केन्द्री इलाके से गुजर रहा था, तभी वाहन चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और यह डिवाइडर से जा टकराया.

रायपुर (ग्रामीण) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ने कहा, ''एसयूवी में चालक सहित 11 लोग सवार थे, जो दुर्ग जिले के भिलाई से 'माघी पुन्नी मेला' (मेले) में भाग लेने के लिए गरियाबंद जिले के राजिम शहर की ओर जा रहे थे. लेकिन वाहन के डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई.“

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभनपुर अस्पताल ले जाते समय एक और महिला ने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि पांच घायलों में वाहन चालक समेत गंभीर रूप से घायल चार लोगों को इलाज के लिए रायपुर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. कीर्तन राठौर के मुताबिक मृतक महिलाओं की पहचान दुर्ग के भिलाई शहर के सुभाष नगर इलाके की रहने वाली रीना दास, सविता दास, सुचित्रा शाह, काजल कर्माकर, अर्चना माला और रीना चौधरी के रूप में हुई है. इनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और अधिकारियों को घायल व्यक्तियों को उचित उपचार प्रदान करने और दुर्घटना पीड़ितों के परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है. दुर्घटना के कारण राजमार्ग पर यातायात कुछ समय के लिए प्रभावित भी रहा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)