कोरोनावायरस: अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए अभी करना होगा इंतजार, DGCA ने 31 मई तक बढ़ाई रोक 

डीजीसीए कार्यालय ने कहा, "अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के निलंबन को 31 मई 2021 तक और बढ़ा दिया गया है. हालांकि, चुनिंदा रूटों पर सक्षम प्राधिकरण द्वारा केस के आधार पर शेड्यूल्ड अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को इजाजत दी जा सकती है." 

कोरोनावायरस: अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए अभी करना होगा इंतजार, DGCA ने 31 मई तक बढ़ाई रोक 

अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर लगी रोक 31 मई तक बढ़ी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय उड़ानों (International Flights) पर लगी रोक को फिर से बढ़ा दिया गया है. नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. डीजीसीए ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर लगे बैन को 31 मई 2021 तक बढ़ाया है. हालांकि, इस दौरान चुनिंदा रूट्स पर शेड्यूल्ड अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की अनुमति रह सकता है. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है.  


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डीजीसीए कार्यालय ने कहा, "अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के निलंबन को 31 मई 2021 तक और बढ़ा दिया गया है. हालांकि, चुनिंदा रूटों पर सक्षम प्राधिकरण द्वारा केस के आधार पर शेड्यूल्ड अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को इजाजत दी जा सकती है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत में कोरोनावायरस के मामलों में इन दिनों काफी तेजी देखी जा रही है. शुक्रवार को देश में कोरोनावायरस के 3.8 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. वहीं, एक दिन में 3,500 के करीब लोगों की मौत हुई है. लगातार तीसरे दिन साढ़े तीन लाख से ऊपर मामले दर्ज किए गए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश के अधिकांश राज्यों ने पाबंदियां लगा रखी हैं.