फडणवीस ने ली CM पद की शपथ, तो सुशील मोदी बोले- शिवसेना के चाणक्य संजय राउत...

देवेंद्र फडणवीस के शपथ लेने के तुरंत बाद शिवसेना पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने ट्वीट किया, 'मैं शिवसेना के चाणक्य संजय राउत के ट्वीट का इंतजार कर रहा हूं.'

फडणवीस ने ली CM पद की शपथ, तो सुशील मोदी बोले- शिवसेना के चाणक्य संजय राउत...

सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • महाराष्ट्र में रातोंरात हुआ बड़ा उलटफेर
  • देवेंद्र फडणवीस ने दोबारा ली सीएम पद की शपथ
  • सुशील मोदी ने संजय राउत पर साधा निशाना
नई दिल्ली :

महाराष्ट्र (Maharashtra) में रातोंरात बड़ा उलटफेर हो गया. कल शाम तक कांग्रेस और शिवसेना के साथ सरकार गठन का दावा करने वाली शरद पवार की पार्टी एनसीपी ने बीजेपी से गठबंधन कर लिया. आज सुबह करीब 8 बजे बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने दोबारा महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ ली. तो वहीं, एनसीपी नेता अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है. राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने दोनों नेताओं को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. महाराष्ट्र में अचानक बड़ा उलटफेर होने के बाद जहां सियासी गलियारों में तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शिवसेना पर तंज कसा है. 

देवेंद्र फडणवीस के शपथ लेने के तुरंत बाद शिवसेना पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने ट्वीट किया, 'मैं शिवसेना के चाणक्य संजय राउत के ट्वीट का इंतजार कर रहा हूं.' आपको बता दें कि आज सुबह तक महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात कही जा रही थी. तीनों दल उद्धव ठाकरे को सीएम बनाने पर सहमत भी हो गए थे और चर्चा थी कि आज औपचारिक तौर पर वे राज्यपाल से मिलकर दावा पेश करते, लेकिन इसी बीच राज्य में बड़ा उलटफेर हो गया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: देवेंद्र फडणवीस ने ली सीएम पद की शपथ, अजित पवार बने डिप्टी सीएम