ओलंपियन से हत्या का आरोपी बना सुशील कुमार जेल में कुछ इस तरह बिताता है अपना दिन

सागर हत्याकांड (Sagar Murder Case) में मंडोली जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) अपनी हाई प्रोफाइल लाइफ को मिस कर रहा है. जेल का पहला दिन सुशील कुमार के लिए बेचैनी वाला था.

ओलंपियन से हत्या का आरोपी बना सुशील कुमार जेल में कुछ इस तरह बिताता है अपना दिन

Sushil Kumar जेल में भी नहीं भूला वर्जिश. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सागर हत्याकांड (Sagar Murder Case) में मंडोली जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) अपनी हाई प्रोफाइल लाइफ को मिस कर रहा है. जेल का पहला दिन सुशील कुमार के लिए बेचैनी वाला था. जेल के सूत्रों के मुताबिक जेल में पहले दिन सुशील कुमार बहुत परेशान था. लेकिन, वक्त के साथ वह जेल में अपने जीवन को ढालने में लग गया है. इस क्रम में वह अपनी वर्जिश नहीं भूला है. सुशील कुमार को मंडोली जेल (Mandoli Jail) के 15 नंबर बैरक में रखा गया है.

क्या है ट्विटर विवाद? मोदी सरकार से हाल के दिनों में क्यों बढ़ी तकरार? 

जेल के सूत्रों ने बताया कि वह रोज सुबह-शाम उठकर सबसे पहले एक्सरसाइज करता है. अपने इस रूटीन को जेल में आने के बाद उसने कभी नजरअंदाज नहीं किया. फिटनेस का ख्याल रखने के साथ ही वह अपनी प्रोटीन डाइट को मिस कर रहा है. इसके लिए उसने जेल के अधिकारियों से निवेदन भी किया था. जेल में उसे बताया गया कि प्रोटीन डाइट के लिए उसे कोर्ट से अपील करनी होगी. प्रोटीन डाइट के सुशील की तरफ से कोर्ट में अभी कोई याचिका नहीं डाली गई है.


रियायतों के साथ दिल्ली में 14 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, जानें क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जेल सूत्रों का कहना है कि बाकी कैदियों की तरह ही सुशील कुमार को भी जेल की खुराक मिलती है. सुबह नाश्ते में चाय और मठ्ठी, लंच और डिनर में जेल मेन्यू के हिसाब से ही दाल रोटी और सब्जी दी जा रही है. अभी सुशील कुमार किसी से मुलाकात नहीं कर पा रहा है. कोरोनॉ प्रोटोकॉल के तहत सुशील को किसी भी बाहरी मुलाकाती से मिलने की इजाजत नहीं है. जेल की आइसोलेट सेल में सुशील पर 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जा रही है.