''वह कर रहे हैं जो वे सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं'' : शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने अस्‍पताल से फोटो किया पोस्‍ट

51 वर्षीय सुप्रिया ने सभी डॉक्‍टरों और नर्सों को धन्‍यवाद देते हुए लिखा-बुजुर्ग राजनेता वह कर रहे है जो वे सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं.

''वह कर रहे हैं जो वे सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं'' : शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने अस्‍पताल से फोटो किया पोस्‍ट

शरद पवार के गॉल ब्लैडर में फंसे हुए स्टोन का रात में सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया.

खास बातें

  • गॉल ब्लैडर में फंसे हुए स्टोन को निकाला गया
  • बेटी सुप्रिया सुले ने पिता का फोटो पोस्‍ट किया
  • इसमें 'पवार साहब' अखबार पढ़ते नजर आ रहे हैं
मुंबई/नई दिल्‍ली:

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के गॉल ब्लैडर में फंसे स्टोन का मंंगलवार रात  मुुुुम्‍बई के ब्रीज़ कैंडी अस्पताल में सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया. एनसीपी प्रमुख के ऑपरेशन के कुछ घंटों बाद बेटी सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने बुधवार सुबह पिता का अस्‍पताल से फोटो पोस्‍टकिया जिसमें शरद पवार अखबर पढ़ते नजर आ रहे हैं. 51 वर्षीय सुप्रिया ने सभी डॉक्‍टरों और नर्सों को धन्‍यवाद देते हुए लिखा-बुजुर्ग राजनेता वह कर रहे है जो वे सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं. सुप्रिया ने फोटो शेयरिंग ऐप इंस्‍टाग्राम पर अपने पोस्‍ट में लिखा- गुड मार्निंग! सभी डॉक्‍टरों, नर्सों और ब्रीच कैंडी अस्‍पताल की पूरी टीम को धन्‍यवाद. पवार साहब वह कर रहे हैं जो वे सबसे सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं, वे न्‍यूज पढ़ रहे हैं.

शरद पवार का ऑपरेशन सफल, स्वास्थ्य मंत्री बोले - हालत स्थिर, कुछ दिन रहेंगे डॉक्टरों की निगरानी में

गौरतलब है कि पवार का ऑपरेशन पूरा होने के बाद महाराष्‍ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार जी का ऑपरेशन सफलतापूर्वक पूरा किया गया. स्वास्थ्य मंत्री टोपे ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'ऑपरेशन के बाद शरद पवार अब सही हैं. उनके गॉल ब्लैडर से स्टोन निकाल दिया गया है. यह एंडॉस्कॉपी के जरिए किया गया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, डॉक्टर अमित ने मीडिया को बताया, 'कुछ टेस्ट कराने के लिए हमने शरद पवार की सर्जरी कराने का फैसला किया था. ऑपरेशन में आधा घंटा लगा. हम उनका गॉल ब्लैडर निकालने के बारे में फैसला बाद में करेंगे. अभी उनकी हालत सही है, लेकिन अभी वे डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे.' अभी कुछ दिन वो डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. भविष्य में अगर ऐसा लगा कि उन्हें इस ऑपरेशन से आराम नहीं मिला तो आगे उनकी तबियत को देखते हुए गॉलब्लैडर का भी ऑपरेशन किया जा सकता है.