विज्ञापन
This Article is From Aug 25, 2013

नाबालिग से रेप के मामले में आसाराम को समन जारी

आसाराम का एक फाइल फोटो।

जोधपुर: नाबालिग से बलात्कार के मामले में जोधपुर पुलिस ने आसाराम को समन जारी किया है। समन में चार दिन के अंदर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।

आसाराम को यह समन अहमदाबाद के आश्रम में भेजा गया है। आसाराम पर एक लड़की ने बलात्कार के आरोप लगाए थे। ये मामला दिल्ली में दर्ज हुआ था जिसके बाद उसे जोधपुर भेज दिया गया था। आसाराम ने खुद को निर्दोष बताया है।

आसाराम शनिवार को ‘एकांतवास’ के लिए इंदौर पहुंचे। जोधपुर के आश्रम में यौन उत्पीड़न किए जाने का 16 वर्षीय द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद आसाराम के खिलाफ इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया था। उनके प्रवक्ता ने इस आरोप का खंडन किया है।

पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान उन्होंने पाया कि लड़की जोधपुर के मनाई आश्रम में एक धार्मिक कृत्य के लिए आसाराम से मिलने की इच्छुक नहीं थी लेकिन उसके माता-पिता ने उसके वहां जाने पर जोर दिया था। उसके माता-पिता की आसाराम में अंध भक्ति थी।

डीसीपी (पश्चिम) अजय पाल लांबा ने कहा, ‘उसने छिंदवाड़ा में अपने गुरुकूल में उल्टी और चक्कर आने की शिकायत की थी। उसके बाद उसके माता-पिता को सूचित किया गया था और गुरुकुल के सेवादारों ने बताया कि उसकी हालत गंभीर है और उसे किसी बुरी आत्मा ने अपने कब्जे में ले लिया है।’

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
नाबालिग से रेप के मामले में आसाराम को समन जारी
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com