पंचगनी के हॉस्टल में 6 साल के मासूम पर अत्याचार, मामला दर्ज

पंचगनी के हॉस्टल में 6 साल के मासूम पर अत्याचार, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई:

सातारा में पंचगनी के आराध्या इंटरनेशनल हॉस्टल पर 6 साल के मासूम की पिटाई करने और उसे 2 दिन तक कमरे में बंद रखने का आरोप लगा है। मासूम बच्चे की बहन नीतू सिंह ने मुंबई के चेंबूर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि उनका भाई पंचगनी के आराध्या इंटरनेशनल हॉस्टल में पहली कक्षा का छात्र है। 9 अगस्त को मां और पिताजी गांव से मुंबई आए थे। वे बेटे से मिलना चाहते थे। इसलिए नीतू छोटे भाई को हॉस्टल से 2 दिन की छुट्टी पर मुंबई में अपने घर ले आई। रास्ते में भाई ने बताया कि उसे बहुत तेज भूख लगी है क्योंकि सर ने उसे दो दिन से खाना नहीं दिया और बाथरूम में बंद करके रखा था। घर आने पर जब उसने कपड़े उतारे तो उसके शरीर पर कमर के नीचे छड़ी से पिटाई के निशान बने हुए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीतू ने पहले उसका मेडिकल परीक्षण कराया और फिर चेंबूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। चेंबूर  पुलिस ने जीरो-जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला पंचगनी पुलिस को भेज दिया है। एफआईआर में हॉस्टल के संचालक मल्हारी जाधव और सुप्रिया जाधव के खिलाफ  भादवि की  धारा 342 और 324 के तहत आरोप लगाया गया है। मामले में संचालकों का पक्ष जानने के लिए हॉस्टल के आई कार्ड पर दिए गए नंबर पर फोन करने पर एक नंबर पर इनकमिंग ब्लॉक  किया गया है, तो दूसरा नंबर बंद है।