यह ख़बर 12 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुजफ्फरनगर में रामलीला के दौरान पथराव, तनाव बढ़ा

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कुछ शरारती तत्वों ने शुक्रवार रात रामलीला के दौरान पथराव किया, जिसके बाद रामलीला स्थल पर अफरातफरी मच गई। पत्थर लगने से एक महिला घायल हो गई। क्षेत्र में एक बार फिर माहौल तनावपूर्ण हो गया। पूरे इलाके में अर्धसैनिक बलों और पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

जिले के कवाल गांव में शुक्रवार रात रामलीला मंचन के दौरान कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने दर्शकों की तरफ दो पत्थर फेंके, जिससे वहां पर भगदड़ मच गई। कवाल वही गांव है, जहां विगत 27 अगस्त को छेड़खानी की एक घटना को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों की मौत के बाद पूरे जिले में हिंसा भड़क गई थी और 50 से ज्यादा लोग मारे गए थे।

पत्थर लगने से सविता नाम की एक स्थानीय महिला घायल हो गई जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

स्थानीय थाने (बुढ़ाना) के वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजेंद्र भड़ाना ने शनिवार को संवाददाताओं को बताया कि घटना के बाद क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण हो गया, लेकिन फिलहाल स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। एहतियात के तौर पर पूरे इलाके में अर्धसैनिक बलों और पुलिस की तैनाती की गई है।

भड़ाना ने कहा कि पथराव करने वाले शरारती तत्वों की खोज की जा रही है, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। माना जा रहा है कि यह शरारती तत्वों द्वारा जिले का माहौल खराब करने की कोशिश है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते 24 घंटों के दौरान जिले के भोपा इलाके में एक युवक और आर्यापुरी में एक महिला की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी।