यह ख़बर 20 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सपा ने दिया कांग्रेस को झटका, बोली, कांग्रेस को बहुमत की गलतफहमी

खास बातें

  • राम गोपाल यादव ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को बहुमत की गलतफहमी है। साथ ही उन्होंने यह भी कह दिया है कि सरकार को बाहर से समर्थन कब तक देते रहेंगे यह कहना मुश्किल है।
नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के सांसद और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के भाई राम गोपाल यादव ने कांग्रेस पार्टी के लिए चिंताजनक बयान दे दिया है।

राम गोपाल यादव ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को बहुमत की गलतफहमी है। साथ ही उन्होंने यह भी कह दिया है कि सरकार को बाहर से समर्थन कब तक देते रहेंगे यह कहना मुश्किल है। इसी के साथ उन्होंने आत्मनिरीक्षण करने की भी सलाह दे दी है। यादव ने कहा कि कांग्रेस लगातार गलतियां कर रही है। इसी के साथ उनका  कहना है कि कांग्रेस के साथ अभी तो हम हैं लेकिन कब तक रहेंगे इसकी गारंटी नहीं है। राम गोपाल यादव ने कांग्रेस पार्टी को यह भी याद दिला दिया कि लोकसभा में कांग्रेस के पास अपने 272 सांसद नहीं हैं।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने हाल ही में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर तमाम कटाक्ष किए थे। अपने एक बयान में बेनी प्रसाद वर्मा ने मुलायम सिंह से अपनी जान को खतरा तक बता दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्मा के संसद में बयान पर मुलायम काफी उखड़ गए थे और उन्होंने उनकी 'औकात' की बात तक कह डाली थी और उन्होंने मंत्रिमंडल से वर्मा को बाहर निकालने की मांग की थी। मुलायम पर दिए वर्मा के बायन के बाद सरकार की ओर से केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने माफी भी मांग ली थी। और मंगलवार को हुई कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में बेनी प्रसाद वर्मा आए भी नहीं थे।