यह ख़बर 01 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दक्षिण कोरियाई पर्यटक के साथ मध्य प्रदेश में बलात्कार

खास बातें

  • दक्षिण कोरिया की एक महिला पर्यटक ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि गत 14 जनवरी को मध्य प्रदेश के एक होटल में उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया।
औरंगाबाद:

दक्षिण कोरिया की एक महिला पर्यटक ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि गत 14 जनवरी को मध्य प्रदेश के एक होटल में उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद के क्रांति चौक थाने में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में 23 साल की इस युवती ने कहा है कि मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के बांधवगढ़ बाघ संरक्षित वन क्षेत्र में स्थित एक होटल में एक वेटर ने उसके साथ गत 14 जनवरी को बलात्कार किया।

पुलिस के अनुसार, युवती ने कहा कि वह मध्य प्रदेश के कुछ पर्यटन स्थलों की यात्रा करने के बाद बांधवगढ़ पहुंची। उसने एक होटल में वेटर से अपने कमरे में बीयर मंगाई। उसका आरोप है कि वेटर ने शायद उस बीयर में बेहोशी की दवा या कुछ और मिला दिया, जिससे वह उसे पीते ही बेहोश हो गई । इसके बाद वेटर ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया ।

युवती ने कहा कि वह भारत पर्यटन के लिए आई थी और उसने देश में कई जगहों पर भ्रमण किया।

उसने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि औरंगाबाद रेलवे स्टेशन इलाके में किसी ने उसका एक बैग भी चुरा लिया जिसमें कैमरा , सैलफोन और नकद मुद्रा थी।

उसने बताया कि उसने अपने साथ घटी घटना एक पर्यटक गाइड को बताई, जिसने उसे पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

औरंगाबाद के पुलिस उपायुक्त नरेश मेघराजानी ने बताया कि युवती को पुलिस सुरक्षा में मध्य प्रदेश के संबद्ध थाने ले जाया जाएगा ताकि इस मामले की आगे जांच की जा सके।