पोंजी घोटाले पर अपनी पार्टी का रुख स्पष्ट करें सोनिया गांधी : बीजेपी

पोंजी घोटाले पर अपनी पार्टी का रुख स्पष्ट करें सोनिया गांधी : बीजेपी

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय तथा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

कोलकाता:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कहा कि वह पोंजी घोटाले पर अपना रुख स्पष्ट करें.

कैलाश विजयवर्गीय ने आश्चर्य जताया कि उनकी (सोनिया गांधी की) पार्टी इस मामले में तृणमूल कांग्रेस के पीछे-पीछे कैसे चल सकती है, जबकि सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता अब्दुल मनान की अपील पर ही मामले की सीबीआई जांच का निर्देश दिया था.

बीजेपी महासचिव ने कहा, "सोनिया गांधी को बंगाल में पोंजी घोटालों पर पार्टी का रुख स्पष्ट करना चाहिए, क्योंकि हम कांग्रेस नेतृत्व के बयानों से भ्रमित हैं. कल, कांग्रेस ने कहा था कि सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी बीजेपी की बदले की राजनीति से ज्यादा और कुछ नहीं, लेकिन सीबीआई इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों पर कर रही है और कांग्रेस नेता तथा वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष अब्दुल मनान ने ही सुप्रीम कोर्ट से इसकी मांग की थी..."

कांग्रेस ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि तृणमूल कांग्रेस के संसदीय दल के नेता और लोकसभा सदस्य सुदीप बंद्योपाध्याय की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उनके विरोधियों के खिलाफ बदले की राजनीति' है और आश्चर्य जताया था कि क्या यह 'विपक्ष की एकता' के खिलाफ प्रतिक्रिया है.

कैलाश विजयवर्गीय ने सवाल उठाया, "बंगाल में पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने भी शारदा और नारद घोटालों के बारे में बोला था... उन्होंने दोषी को सज़ा दिए जाने की भी मांग की थी... तो, अब क्या गड़बड़ है...? वे स्व-विरोधी बयान क्यों दे रहे हैं...?" विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व को स्पष्ट तौर पर कहना चाहिए कि वह पोंजी घोटाले का समर्थन करते हैं या वह इसकी सीबीआई जांच चाहते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com