सोनिया गांधी ने बुलाई बैठक, सभी प्रदेश प्रभारी और महासचिव हुए शामिल

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस में हल चल को मौहाल है. इस बीच पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष  सोनिया गांधी के निर्देश पर शनिवार को पार्टी के सभी महासचिवों एवं प्रदेश प्रभारियों की बैठक बुलाई है.

सोनिया गांधी ने बुलाई बैठक, सभी प्रदेश प्रभारी और महासचिव हुए शामिल

सोनिया गांधी इस बैठक में शामिल होंगी

नई दिल्ली:

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस में हल चल को मौहाल है. इस बीच पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष  सोनिया गांधी के निर्देश पर शनिवार को पार्टी के सभी महासचिवों एवं प्रदेश प्रभारियों की बैठक बुलाई है. जानकीरी के आनुसार इस बैठक में सदस्यता अभियान समेत विभिन्न मुद्दों पर आंदोलनों की रूपरेखा और मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की जाएगी. पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल कांग्रेस मुख्यालय में होने वाली इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

वेणुगोपाल की ओर से भेजे गए एक पत्र में कांग्रेस के सभी महासचिवों और प्रभारियों को इस बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है. सोनिया गांधी भी इस बैठक में शामिल होगें . वह पार्टी के सदस्यता अभियान और आगे होने वाले जनांदोलनों से संबंधित कार्यक्रमों की समीक्षा कर सकती है. 

पांच राज्यों में हुई पार्टी की हार के बाद से कांग्रेस में तना तनी को महौल है. जी23 नेताओं की ओर से लगातार नेतृत्व बदलने की मांग की जा रही है.जी23 नेताओं में कपिल सिब्बल ने सीधे तौर पर गांधी परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

इसे भी पढ़ें : ''सर इतना मत झुकाओ कि दस्तार गिर पड़े...'' : कांग्रेस नेता ने कहा, असंतुष्टों को बहुत ज्यादा भाव न दिया जाए

पंजाब में हार की जिम्‍मेदारी के सवाल पर सोनिया गांधी ने दी थी यह प्रतिक्रिया...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस में असंतुष्टों का बढ़ रहा दबाव, सोनिया गांधी से आज हो सकती है गुलाम नबी आजाद की मुलाकात