"स्नैक. डोंट स्मैक": ऑस्कर में विल स्मिथ के थप्पड़ पर अमूल का ट्वीट

अभिनेता विल स्मिथ मंच पर आए और उनकी पत्नी के बारे में मजाक करने पर कॉमिक क्रिस रॉक के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया

विल स्मिथ ने क्रिस रॉक के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

नई दिल्ली:

ऑस्कर में विल स्मिथ-क्रिस रॉक शोडाउन ने ढेर सारे मीम्स और प्रतिक्रियाओं के लिए लोगों को प्रेरित कर दिया है. डेयरी ब्रांड अमूल भी स्लैपगेट के अपने स्पूफ के साथ इस सूची में शामिल हो गया है. अभिनेता विल स्मिथ ऑस्कर के मंच पर गए और कॉमिक क्रिस रॉक को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. इसके पीछे कारण यह है कि क्रिस रॉक ने अभिनेता विल स्मिथ की पत्नी की हंसी उड़ाई थी. ऑस्कर में मौजूद दर्शक दंग रह गए और इस घटना का दृश्य तुरंत वायरल हो गया.

गुजरात की कंपनी अमूल ने इस सामयिक घटना पर तुरंत ट्वीट किया "क्रिस रॉक्ड बाई स्लैप!" अमूल ने यह भी लिखा कि ''स्नैक. डोंट स्मैक'', यानी "नाश्ता. थप्पड़ नहीं."

रॉक सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री के पुरस्कारों को अपनी कॉमेडी के साथ पेश कर रहे थे. जैडा पिंकेट स्मिथ के कटे हुए बालों की तुलना फिल्म "जीआई जेन'' में डेमी मूर के लुक से की. स्मिथ रॉक के पास पहुंचे और उन्हें थप्पड़ मार दिया.

स्मिथ ने चिल्लाकर कहा, "मेरी पत्नी का नाम अपने f *****g मुंह से न लें." इस वीडियो के निर्माताओं को अमेरिका में टेलीविज़न प्रसारण से कई सेकंड के ऑडियो को बाहर निकालने पर मजबूर होना पड़ा.

जैडा पिंकेट स्मिथ, जो एक अभिनेत्री भी हैं, एलोपेसिया से पीड़ित हैं. उन्होंने 2018 में इसका पता चलने पर इसका सार्वजनिक रूप से खुलासा कर दिया था.

ऑस्कर के दौरान हुई इस घटना के कुछ मिनट बाद विल स्मिथ ने किंग रिचर्ड में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर जीता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विल ने अपने भाषण में कहा- "मैं अकादमी से माफी मांगना चाहता हूं. मैं अपने सभी साथी नामांकित लोगों से माफी मांगना चाहता हूं." उन्होंने इस दौरान क्रिस रॉक का नाम नहीं लिया.