यह ख़बर 12 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अब गुड़गांव में छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार

खास बातें

  • हरियाणा में बलात्कार के मामले लगातार सामने आ रहा हैं। ताजा मामला गुड़गांव का है, जहां छह साल की एक बच्ची के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया।
गुड़गांव / पानीपत:

हरियाणा में बलात्कार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला गुड़गांव का है, जहां छह साल की एक बच्ची के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी फरार हैं। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया।

वहीं पानीपत में भी एक नाबालिग से कुछ दिन पहले बलात्कार किए जाने का मामले सामने आया है। आरोप है कि सनोली रोड पर किराये के मकान में रहने वाली पीड़ित लड़की से मकान मालिक के बेटे ने बलात्कार किया। इसके बाद जब पुलिस को इस बात की खबर दी गई, तो उन्होंने आरोपी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। यह मामला 26 सितंबर का है।

मीडिया में खबर आने और पीड़ित लड़की तथा उसकी मां द्वारा आत्महत्या की धमकी के बाद पुलिस ने गुरुवार को मामला दर्ज कर आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

आज हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने सीनियर आईपीएस अधिकारियों की एक बैठक बुलाई है, जिसमें राज्य की कानून-व्यवस्था पर चर्चा की जाएगी। लेकिन सवाल उठता है कि जब तक मीडिया में ऐसे मामले सामने नहीं आते हैं, तब तक पुलिस कार्रवाई क्यों नहीं करती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जींद में बलात्कार के बाद खुदकुशी कर लेने वाली लड़की के घरवालों से मुलाकात के बाद राज्य में कांग्रेस की नेतृत्व वाली भूपिन्दर सिंह हुड्डा सरकार को इस बाबत कड़े कदम उठाने के निर्देश दिए थे। लेकिन सोनिया के दौरे के बाद भी राज्य में रोजाना बलात्कार की वारदात  हो रही है।