2 लाख रुपये लेकर रिश्तेदार ने नाबालिग की अधेड़ से करा दी जबरन शादी,  दूल्हा समेत 6 गिरफ्तार

लड़की के एक चचेरे भाई ने पुलिस में इसकी शिकायत की जिसके बाद छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

2 लाख रुपये लेकर रिश्तेदार ने नाबालिग की अधेड़ से करा दी जबरन शादी,  दूल्हा समेत 6 गिरफ्तार

शादी करने के बाद दूल्हा फरार चल रहा था लेकिन पुलिस ने उसे भी धर दबोचा है.

खास बातें

  • नाबालिग की जबरन अवैध शादी कराने के आरोप में छह गिरफ्तार
  • रिश्तेदार महिला ने 2 लाख रुपये लेकर कराई थी शादी
  • 57 साल के अधेड़ दूल्हे पर यौन शोषण करने का केस दर्ज
हैदराबाद:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पुलिस (Hyderabad Police) ने एक नाबालिग लड़की की 57 साल के अधेड़ शख्स से अवैध शादी कराने के आरोप में गुरुवार (31 दिसंबर) को छह लोगों को गिरफ्तार किया है. शादी करने के बाद दूल्हा फरार चल रहा था लेकिन पुलिस ने उसे भी धर दबोचा है. उस पर 16 साल की नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोप लगाए गए हैं.


पुलिस ने बताया कि पीड़ित नाबालिग की महिला रिश्तेदार ने कर्ज चुकाने के लिए  दो लाख से ज्यादा रकम लेकर बच्ची की शादी एक अधेड़ शख्स से कराने का प्लान बनाया था, और उसे अंजाम दिया था. इसके लिए महिला ने अपने पति, बेटे, दो एजेंट और एक काजी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. इन सभी को गिरफ्तार किया जा चुका है. महिला ने निकाह कराने के लिए नाबालिग का फर्जी दस्तावेज काजी को दिया था. काजी ने उसी के आधार पर अवैध निकाह करवा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाद में लड़की के एक चचेरे भाई ने पुलिस में इसकी शिकायत की जिसके बाद छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. पुलिस ने बताया कि शादी के बाद, अधेड़ उम्र के दूल्हे ने एक लॉज में नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था.