सिद्धरमैया का पीएम मोदी पर पलटवार, बीजेपी को प्रिजन-प्राइस राइज-पकौड़ा पार्टी कहा

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस ‘पंजाब, पुडुचेरी, परिवार’ हो जाएगी

सिद्धरमैया का पीएम मोदी पर पलटवार, बीजेपी को प्रिजन-प्राइस राइज-पकौड़ा पार्टी कहा

कर्नाटक के सीएम सिद्धरमैया ने बीजेपी को प्रिजन-प्राइज राइज और पकौड़ा पार्टी कहा है.

खास बातें

  • सिद्धरमैया ने कहा, हमने हमेशा डेमोक्रेसी के तीन पी की हिमायत की
  • आपकी पार्टी प्रिजन, प्राइस राइज और पकौड़ा पार्टी है
  • पीएम मोदी का आरोप, कांग्रेस ‘भ्रष्टाचार टैंक’ हो गई
बेंगलुरु:

पीएम नरेंद्र मोदी की कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस के 'पीपीपी' बन जाने की टिप्पणी के जवाब में सीएम सिद्धरमैया ने बीजेपी को प्रिजन-प्राइज राइज और पकौड़ा पार्टी कहा है.   

‘‘पंजाब, पुडुचेरी, परिवार-कांग्रेस’’ टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने बीजेपी को प्रिजन (जेल), प्राइस राइज (मूल्य वृद्धि) और पकौड़ा पार्टी बताया.

यह भी पढ़ें : बीजेपी कार्यकर्ताओं से येदियुरप्पा, जो वोटर नहीं आना चाहें उन्हें हाथ-पैर बांधकर लाएं

मोदी के हमले के बाद सिद्धरमैया ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘प्रिय मोदीजी, सुना है आपने आज नया संक्षिप्त नाम पीपीपी दिया.’’उन्होंने कहा, ‘‘श्रीमान, हमने हमेशा डेमोक्रेसी (लोकतंत्र) के तीन पी - ऑफ द पीपुल, बाय द पीपुल, फॉर द पीपुल (जनता का, जनता के लिए, जनता के द्वारा) की हिमायत की है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘जबकि, आपकी पार्टी प्रिजन, प्राइस राइज और पकौड़ा पार्टी है. क्या मैं सही हूं, महोदय?’’

यह भी पढ़ें : सिद्धारमैया सरकार कांग्रेस के लिए ‘भ्रष्टाचार टैंक’ हो गयी है : पीएम मोदी

इससे पहले भ्रष्टाचार और अहंकार को लेकर कांग्रेस पर अपना हमला तेज करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि जिस पार्टी का झंडा ‘पंचायत से संसद’ तक लहराता था वह कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हार के बाद ‘पंजाब, पुडुचेरी, परिवार’ कांग्रेस हो जाएगी.

VIDEO : कांग्रेस की नीतियों से किसान परेशान

मोदी ने सिद्धरमैया सरकार पर अपना प्रहार तेज कर दिया और आरोप लगाया कि वह कांग्रेस के लिए ‘‘भ्रष्टाचार टैंक’’ हो गई है जिसकी पाइपलाइन दिल्ली से जुड़ी है और ‘‘जहां पैसा सीधे पहुंचता है.’’ उन्होंने शीर्ष कांग्रेस नेतृत्व पर टिकटों, पार्टी पदों और यहां तक कि मुख्यमंत्री पद की नीलामी करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने गडग में एक चुनावी सभा में कहा, ‘‘15 मई (जब चुनाव नतीजा घोषित हो जाएगा) के बाद भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस घटकर पीपीपी कांग्रेस यानी पंजाब, पुडुचेरी और परिवार कांग्रेस रह जाएगी.’’
(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com