विज्ञापन
This Article is From Aug 02, 2013

आडवाणी प्रधानमंत्री पद के सर्वोत्तम उम्मीदवार हैं : शत्रुघ्न

आडवाणी प्रधानमंत्री पद के सर्वोत्तम उम्मीदवार हैं : शत्रुघ्न
नई दिल्ली: भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर कहा कि वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप सबसे अच्छा विकल्प होंगे। नरेन्द्र मोदी को देश का सबसे लोकप्रिय नेता बताने संबंधी पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के बार-बार दिए जा रहे बयान की परोक्ष खिंचाई करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसा ही तो अमिताभ बच्चन को देश का राष्ट्रपति होना चाहिए।

शत्रुघ्न ने कहा, ‘वह (आडवाणी) प्रतियोगी नहीं हैं लेकिन मेरी व्यक्तिगत राय है कि आडवाणी (प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर) वरिष्ठता सहित सभी आयामों में सर्वोत्तम हैं। उनके इन बयानों को अनुशासनहीनता मानने और उनके विरुद्ध कार्रवाई करने के प्रश्न पर भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने कहा, ‘ये बातें पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के संज्ञान में हैं, जो करना होगा वही करेंगे।’ पार्टी सूत्रों ने बताया कि शत्रुघ्न को कारण बताओ नोटिस दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आडवाणी का पार्टी में बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने दो सांसदों की पार्टी को 200 सांसदों की पार्टी बना दिया। उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा है। पार्टी में उनसे बेहतर कोई नहीं है। वह सबसे श्रेष्ठ हैं।’ पिछले एक पखवाड़े में शत्रुघ्न ने तीसरी बार मोदी पर परोक्ष टिप्पणी की है जिन्हें भाजपा का प्रधानमंत्री पद का प्रबल उम्मीदवार माना जा रहा है। पिछले सप्ताह उन्होंने कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की योग्यता रखते हैं।

सिन्हा का मानना है कि मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करने से संप्रग सरकार के घोटालों और मंहगाई जैसे विषयों से जनता का ध्यान हट सकता है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
आडवाणी प्रधानमंत्री पद के सर्वोत्तम उम्मीदवार हैं : शत्रुघ्न
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com