देश विरोधी नारे लगाने वालों से निपटने का कर्नाटक के मंत्री का फॉर्मूला, कहा- 'देखते ही गोली मारने' वाले अध्यादेश के लिए...

कर्नाटक के मंत्री बीसी पाटिल (BC Patil) ने एक बार फिर भारत विरोधी नारे लगाने वालों को 'देखते ही गोली मारने' के अपने फॉर्मूले को दोहराया.

देश विरोधी नारे लगाने वालों से निपटने का कर्नाटक के मंत्री का फॉर्मूला, कहा- 'देखते ही गोली मारने' वाले अध्यादेश के लिए...

कर्नाटक की बीजेपी सराकर में मंत्री बीसी पाटिल.

नई दिल्ली:

कर्नाटक के मंत्री बीसी पाटिल (BC Patil) ने एक बार फिर भारत विरोधी नारे लगाने वालों को 'देखते ही गोली मारने' के अपने फॉर्मूले को दोहराया. कर्नाटक की बीजेपी सरकार में मंत्री बीसी पाटिल ने NDTV को बताया, 'मैं केंद्र सरकार से देश के खिलाफ नारेबाजी करने वाले लोगों को 'देखते ही गोली मारने' के आदेश देने वाले अध्यादेश को लाने के लिए कहूंगा.' उन्होंने कहा, 'आजकल कुछ युवाओं के लिए इस तरह से लोकप्रियता हासिल करना एक फैशन बन गया है, जो देश और देशभक्ति को बिगाड़ता है. बता दें कि बीते सप्ताह दिल्ली में चार दिनों तक जारी हिंसा के बीच भी इस राग को छेड़ा था. 

कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह की रैली में लगे 'गोली मारो' के नारे

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गद्दारों और आतंकियों के खिलाफ बंदूकों के इस्तेमाल का समर्थन किया था. अनुराग ठाकुर विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कार्यकर्ताओं से 'गोली मारो' के नारे लगवाते हुए कैमरे में कैद हुए थे.

दिल्ली चुनाव में BJP की हार के बाद बोले अमित शाह- 'गोली मारो' और 'भारत-पाक मैच' जैसे बयान नहीं देने चाहिए थे

वहीं, दूसरी तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्‍ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान आतंकियों को बिरयानी की जगह गोली खिलाने की वकालत की थी. उनका निशाना अरविंद केजरीवाल पर था जिनपर उन्‍होंने आरोप लगाया था कि वो शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों का समर्थन कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: घातक परिणाम देते राजनीति के प्रयोग