सरकार बनी तो हर परिवार में एक सदस्य को सरकारी नौकरी और 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे: शिवपाल

शिवपाल सिंह यादव अपनी सामाजिक परिवर्तन यात्रा के तहत कौशांबी पहुंचे. उन्होंने मंझनपुर तहसील के कोडर गांव में आयोजित जनसभा संबोधित की. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

सरकार बनी तो हर परिवार में एक सदस्य को सरकारी नौकरी और 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे: शिवपाल

यूपी के कौशांबी में शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा

कौशांबी:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को कुछ ही महीने बचे हैं. जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई हैं. इस कड़ी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (PSP) भी मैदान में उतरने को कड़ी मेहनत कर रही है. पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की सरकार बनने पर कानून बनाकर हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

UP चुनाव से पहले 'चाचा-भतीजे' में होगी सुलह? गठबंधन को लेकर शिवपाल सिंह ने दिया जवाब 

दरअसल, शिवपाल सिंह यादव अपनी सामाजिक परिवर्तन यात्रा के तहत कौशांबी पहुंचे. उन्होंने मंझनपुर तहसील के कोडर गांव में आयोजित जनसभा संबोधित की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की सरकार बनी, तो हम प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को कानून बनाकर सरकारी नौकरी देंगे. इसके अलावा हर परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी और स्नातक बेरोजगार को स्वरोजगार के लिए पांच लाख रुपये दिए जाएंगे.

प्रियंका गांधी वाड्रा का ऐलान, 'यूपी में कांग्रेस की सरकार बनी तो छात्राओं को स्मार्टफोन और स्कूटी देंगे'


उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपना एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया. इस पार्टी (भाजपा) के शासन में पूरे देश के मजदूर, किसान, नौजवान और व्यापारी परेशान हैं. किसान नए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 10 माह से आंदोलन कर रहे हैं. अब समय आ गया है कि समान विचारधारा वाले दल एक साथ मिलकर भाजपा को सत्ता से हटाने का काम करें. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों और फैसलों के कारण उद्योग धंधे बंद होने की कगार पर हैं और प्रदेश में बिजली का संकट बढ़ गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिवपाल यादव की परिवर्तन यात्रा में कांग्रेस नेता के दिखने से अटकलें तेज



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)