शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार से पूछा, "कब तक अपमान सहते रहेंगे..."

शिवानंद के अनुसार विधानसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जिस प्रकार नीतीश का इलाज करने के लिए चिराग पासवान का इस्तेमाल किया उसका मकसद क्या था, यह धीरे-धीरे खुलने लगा है.

शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार से पूछा,

शिवानंद तिवारी ने कहा- "अगर वे साहस दिखा कर कोई फैसला लेते हैं तो..."

पटना:

अरुणाचल प्रदेश में जनता दल यूनाइटेड (JDU) के छह विधायकों को भाजपा (BJP) ने अपनी पार्टी में शामिल करा लिया. जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था कि शनिवार से शुरू होने वाली राष्ट्रीय परिषद में इस पर चर्चा हो सकती हैं . लेकिन विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल ने नीतीश कुमार से कहा हैं कि वो कब तक अपमान सहते रहेंगे और अब साहस दिखा कर कोई फ़ैसला करे और इसका स्वागत होगा .

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने एक बयान में शुक्रवार को कहा कि ऊंट पहाड़ के नीचे आ गया है. भाजपा ने अरुणाचल प्रदेश में नीतीश कुमार की पार्टी के छह विधायकों को तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल कर लिया. य़ह गठबंधन धर्म के साथ घात है. इसका संदेश स्पष्ट है. अब हमें नीतीश कुमार की कतई परवाह नहीं है. नीतीश कुमार इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं.

यह भी पढ़ें- BJP का नीतीश कुमार को एक और झटका, अरुणाचल में JDU के 6 MLAs पार्टी में शामिल कराए

शिवानंद तिवारी ने कहा कि उधर नीतीश सरकार के दोनों उपमुख्यमंत्री दिल्ली में प्रधानमंत्री जी से मिले हैं. प्रधानमंत्री जी ने उनको कहा है कि बिहार की जनता ने भाजपा पर भरोसा जताकर बहुमत दिया है. इसका ध्यान रखना है. यानि बहुमत नीतीश कुमार को नहीं भाजपा को मिला है.

इधर पटना के एक अखबार में खबर छपी है कि हिंदू जागरण मंच के मंच से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक पदाधिकारी ने मांग की है कि उत्तर प्रदेश की तर्ज पर ही बिहार में भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाया जाए. यह आवाज धीरे-धीरे तेज होने वाली है.


शिवानंद के अनुसार विधानसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जिस प्रकार नीतीश का इलाज करने के लिए चिराग पासवान का इस्तेमाल किया उसका मकसद क्या था, यह धीरे-धीरे खुलने लगा है. अब देखना है कि नीतीश कुमार कब तक और कितना अपमान सहते है. अगर वे साहस दिखा कर कोई फैसला लेते हैं तो हम उसका स्वागत करेंगे.

अरुणाचल में बीजेपी ने जेडीयू को दिया झटका, 6 एमएलए BJP में गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com