टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन का हुआ तलाक, पत्नी आयशा मुखर्जी ने लिखा भावुक पोस्ट

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) से तलाक हो गया है. इसकी जानकारी खुद आयशा मुखर्जी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी.

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन का हुआ तलाक, पत्नी आयशा मुखर्जी ने लिखा भावुक पोस्ट

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) से तलाक (Shikhar Dhawan Divorce) हो गया है. इसकी जानकारी खुद आयशा मुखर्जी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. धवन और आयशा ने साल 2012 में शादी की थी और 2014 में ये दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे.

आयशा ने अपने भावुक पोस्ट में लिखा, 'मैं समझती थी कि तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक कि मैं 2 बार तलाकशुदा नहीं हो गई.'

'मजेदार है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव हो सकते हैं. मैंने तलाकशुदा के रूप में पहली बार इसे अनुभव किया. पहली बार जब मैं तलाक से गुज़री तो मैं बहुत डरी हुई थी. मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई और मैं उस समय कुछ गलत कर रही थी.'

'मुझे लगा जैसे मैंने सभी को नीचा दिखाया है, यहां तक कि मैंने खुद को स्वार्थी भी महसूस किया. मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं, मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को निराश कर रही हूं और यहां तक कि कुछ हद तक मुझे ऐसा लगा जैसे मैं भगवान को निराश कर रही हूं. तलाक इतना गंदा शब्द था.'


अगर खेल की बात करें तो धवन को पिछली बार जुलाई में श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी करते देखा गया था. धवन करीब एक दशक से टीम इंडिया की शानदार बल्लेबाजी की अगुवाई कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिलहाल शिखर धवन की नजर भारत की टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने पर है, जिसकी घोषणा बुधवार को की जानी है. रोहित शर्मा के चुने जाने के साथ, यह धवन और केएल राहुल के बीच ओपनिंग स्लॉट के लिए मुकाबला हो सकता है. लेकिन COVID-19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए BCCI बड़े स्क्वॉड की घोषणा कर सकती है जिससे धवन को जगह मिलने की संभावना है.