शीना हत्याकांड : स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी के बेटे से दोबारा पूछताछ

शीना हत्याकांड : स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी के बेटे से दोबारा पूछताछ

शीना बोरा (फाइल फोटो)

मुंबई:

टेलीविजन पर सास-बहू सीरियल की शुरुआत करने वाले पीटर मुखर्जी को अपनी असल कहानी किसी भी टीवी मिस्ट्री पर भारी पड़ती दिख रही है। स्टार इंडिया के पूर्व सीइओ पीटर मुखर्जी की सौतेली बेटी शीना बोरा की हत्या की परतें जैसे जैसे खुल रही हैं, ये हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री और ज्यादा हैरान करती जा रही है।

शीना बोरा की हत्या के मामले में पूछताछ का सिलसिला जारी है। गुरुवार को पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी खार पुलिस स्टेशन पहुंचे जहां पुलिस उनसे दोबारा पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि जांच के लिए राहुल को किसी अनजान जगह पर ले जाया गया है। बुधवार रात राहुल मुखर्जी का बयान दर्ज किया गया था, साथ ही पुलिस ने हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और ड्राइवर श्याम राय को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ भी की थी। करीब ढाई घंटे तक चली पूछताछ में हत्या की वजह उस प्रेम संबंध को बताया गया जो शीना और पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी के बीच चल रहा था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ शीना का फेसबुक अकाउंट दिसंबर 2011 के बाद अपडेट नहीं हुआ, वहीं शीना के भाई मिखाइल के अनुसार वह मेल के ज़रिए उसे अपने ठीक होने की जानकारी देती थी। साथ ही इंद्राणी हमेशा उसके बिजी होने की बात कहती थी। अब इस बात की भी जांच हो रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि 2012 से इंद्राणी ही शीना के नाम से मिखाइल को ई-मेल करती रहती थी। इससे पहले बुधवार को कोलकाता से इंद्राणी के दूसरे पति संजीव खन्ना को भी हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ जारी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

24-वर्षीय शीना बोरा हत्याकांड में पुलिस ने बुधवार देर रात स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी के पुत्र राहुल से भी पूछताछ की थी। अधिकारियों ने नाम न बताने की शर्त पर बताया था कि राहुल और शीना का एक साल से अधिक समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो मुखर्जी की पत्नी और मुख्य आरोपी इंद्राणी को पसंद नहीं था। अधिकारियों ने बताया कि नगर पुलिस ने इंद्राणी का पासपोर्ट, उसके लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं।