विज्ञापन
This Article is From Sep 01, 2015

इंद्राणी मुखर्जी ने शीना के ज़िंदा होने और अमेरिका में पढ़ाई करने का दावा किया : सूत्र

इंद्राणी मुखर्जी ने शीना के ज़िंदा होने और अमेरिका में पढ़ाई करने का दावा किया : सूत्र
मुंबई: शीना बोरा की हत्या मामले में मुख़्य अभियुक्त बनायी गई स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुख़र्जी ने पूछताछ के दौरान दावा किया है कि उसकी बेटी शीना बोरा ज़िंदा है और अमेरिका में रह रही है और इंद्राणी से नफ़रत करने के कारण दुनिया के सामने नहीं आ रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, इंद्राणी से राज़ उगलवाना मुश्किल हो रहा है और वो अपनी इस बात पर अड़ी है कि शीना ज़िंदा है। शीना की कथित रूप से साल 2012 में उसकी मां इंद्राणी, सौतेले पिता संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इन तीनों पर आरोप है कि इन्होंने एक किराये की कार में शीना को अगवा करने के बाद उसकी हत्या की और मुंबई से 84 किमी दूर रायगढ़ के जंगलों में शव को जलाने के बाद फेंक दिया था।

इंद्राणी ने तीन सालों तक दोस्तों और परिवार के अन्य सदस्यों को बता रखा था शीना पढ़ाई के लिए अमेरिका गई हुई है, शीना के सौतेले भाई और मंगेतर राहुल को भी यही कहा गया था।

आंखों में धूल झोंकती रही
पुलिस अब तीन साल पहले के समय, जब कथित तौर पर शीना के अमेरिका जाने की बात हो रही है....तब के दौरान अमेरिका की यात्रा करने वाले यात्रियों की जानकारी इकट्ठा कर रही है, ताकि इंद्राणी के झूठ को साबित किया जा सके।

इंद्राणी शीना से जुड़ी ये पहेली....शीना के फोन की मदद से लगभग एक साल तक चलाती रही और दुनिया की आंखों के धूल झोंकती रही। इंद्राणी ने शीना के नाम से एसएमएस, फर्ज़ी इस्तीफा और चिट्टियां लोगों को भेजती रही। जिस लैपटॉप का इस्तेमाल कर इंद्राणी ये सब करती रही हो अब पुलिस के कब्ज़े में है।     

पुलिस मानती है कि शीना बोरा की तीन साल पहले ही मौत हो चुकी है। रविवार को उसने उस सूटकेस को बरामद कर लिया है जिसमें कथित तौर पर शीना का शव डालकर जंगल ले जाया गया था, जहां उसे जलाकर फेंका गया। पुलिस ने पिछले हफ्ते शीना की खोपड़ी मिलने का भी दावा किया है।

दो अन्य आरोप
इन तीनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया था, अब इनपर दो और आरोप तय किये गए हैं जिसमें इंद्राणी के बेटे मिखाइल बोरा हत्या की कोशिश और ज़हर देना शामिल है। मिखाइल शीना का छोटा भाई है।

इंद्राणी दुनिया के सामने शीना और मिखाइल को अपने भाई-बहन के तौर पर पेश करती थी। पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान इंद्राणी पुलिस को गुमराह़ करने की कोशिश कर रही है और अपने दूसरे पति संजीव खन्ना पर आरोप लगा रही है। 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
इंद्राणी मुखर्जी ने शीना के ज़िंदा होने और अमेरिका में पढ़ाई करने का दावा किया : सूत्र
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com