शर्म की बात है कि भाजपा नेताओं ने ''गलत तरीके से'' राष्ट्रगान गाया: तृणमूल कांग्रेस

उन्होंने लिखा, "यह वही पार्टी है जो भारत के सम्मान और गौरव को बनाए रखने का दावा करती है! शर्मनाक! क्या नरेंद्र मोदी, अमित शाह, भाजपा इस ''राष्ट्र-विरोधी'' कृत्य के लिए माफी मांगेंगे?"

शर्म की बात है कि भाजपा नेताओं ने ''गलत तरीके से'' राष्ट्रगान गाया: तृणमूल कांग्रेस

तृणमूल युवा कांग्रेस (Trinamool Youth Congress) के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता:

तृणमूल युवा कांग्रेस (Trinamool Youth Congress) के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने रविवार को दावा किया कि भाजपा नेताओं ने हावड़ा में एक सार्वजनिक रैली में राष्ट्रगान गलत तरीके से गाया, हालांकि भगवा पार्टी ने इस आरोप से इंकार किया है. तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने ट्विटर पर कहा, "देशभक्ति और राष्ट्रवाद का प्रचार करने वाले राष्ट्रगान भी सही ढंग से नहीं गा सके." उन्होंने लिखा, "यह वही पार्टी है जो भारत के सम्मान और गौरव को बनाए रखने का दावा करती है! शर्मनाक! क्या नरेंद्र मोदी, अमित शाह, भाजपा इस ''राष्ट्र-विरोधी'' कृत्य के लिए माफी मांगेंगे?"

"बंगाल में चुनाव आने तक अकेली रह जाएंगी ममता": अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोला

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने भी एक ट्वीट में कहा कि भाजपा ने राष्ट्रगान का अपमान किया है. भाजपा नेता शमिक भट्टाचार्य ने हालांकि आरोपों को खारिज किया और कहा कि तृणमूल कांग्रेस राष्ट्रगान पर उसी प्रकार राजनीति कर रही है, जैसे उसने भगवान राम और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के मुद्दे पर किया था.

Video: अमित शाह बोले, बंगाल के विधानसभा चुनाव में तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकेंगे


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)