केजरीवाल सरकार के बर्खास्त मंत्री संदीप की पत्नी ने कहा, मेरे पति को सेक्स स्कैंडल में फंसाया गया

केजरीवाल सरकार के बर्खास्त मंत्री संदीप की पत्नी ने कहा, मेरे पति को सेक्स स्कैंडल में फंसाया गया

सीएम केजरीवाल ने 'आपत्तिजनक' सीडी सामने आने पर संदीप को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था

नई दिल्ली:

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री पद से बर्खास्त किए गए संदीप कुमार की पत्नी खुलकर अपने पति के समर्थन में आ गईं और दावा किया कि उनके पति को सेक्स स्कैंडल में 'फंसाया' गया है. दिल्ली पुलिस ने संदीप को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है.

संदीप की पत्नी रितु कुमार ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, 'मेरे पति निर्दोष हैं, मैं उनके साथ हूं. मेरे पति के खिलाफ बलात्कार के आरोप गलत हैं.' मुश्किल में फंसे पूर्व मंत्री की पत्नी ने कहा कि लगाए गए आरोप 'मेरे निर्दोष पति के खिलाफ राजनीतिक साजिश' का हिस्सा हैं और इस वक्त पूरा परिवार संदीप के साथ खड़ा है.

सुल्तानपुर माजरा से विधायक संदीप को एक महिला की शिकायत पर बलात्कार एवं अन्य आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. शिकायतकर्ता महिला एक 'आपत्तिजनक' सीडी में कथित तौर पर संदीप के साथ नजर आई थी. इस मामले के सामने आने के बाद संदीप को आम आदमी पार्टी से निलंबित भी कर दिया गया.

दिल्ली के महिला एवं बाल विकास मंत्री रहे संदीप को बलात्कार, यौन क्रिया वाली सामग्री हस्तांतरित करने और अवैध रूप से लाभ प्राप्त करने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि पुलिस पूछताछ में संदीप ने खुद को इस मामले में बेकसूर बताया है.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 31 अगस्त को 'आपत्तिजनक' सीडी मीडिया में दिखाए जाने के बाद संदीप को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com