दिल्ली से अयोध्या के लिए तीर्थयात्रियों को सीएम केजरीवाल ने किया रवाना, बोले-बेहद भावुक पल

केजरीवाल से जब पूछा गया कि आपने पीएम को चिठ्ठी लिखी कि ओमिक्रॉन का खतरा है, फ्लाइट बंद कर दीजिए दूसरी तरफ आप बुजुर्गों की यात्रा करवा रहे हैं. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा, नहीं करवानी चाहिए क्या यात्रा,

दिल्ली से अयोध्या के लिए तीर्थयात्रियों को सीएम केजरीवाल ने किया रवाना, बोले-बेहद भावुक पल

दिल्ली से अयोध्या के बीच तीर्थयात्रा का आयोजन करा रही है दिल्ली सरकार

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने शुक्रवार को दिल्ली से अयोध्या की तीर्थयात्रा के लिए ट्रेन को रवाना किया. इस ट्रेन के जरिये बुजुर्गों को मुफ्त में अयोध्या तक आने-जाने की सुविधा दी जा रही है. इस मौके पर केजरीवाल बहुत सारे तीर्थयात्रियों से मिले, जिन्होंने उन्हें हाथोंहाथ लिया. केजरीवाल ने ट्वीट कहा, कुछ दिन पहले अयोध्या जी में श्री रामलला के दर्शन किए तो मन में एक विचार आया, दिल्ली के अपने सभी बुजुर्गों को भी भगवान श्री राम के दर्शन कराऊं. दिल्ली से अयोध्या के लिए आज तीर्थयात्रा की पहली ट्रेन को रवाना किया. ये मेरे लिए बेहद भावुक पल थे, सबकी यात्रा मंगलमय हो.

दिल्ली से अयोध्या के लिए पहली ट्रेन दिल्ली से गई है. एक तरह से हमारे पिता अयोध्या और राम चंद्र जी के दर्शन करने जा रहे हैं. ये बडे सुख की बात है. मैं उनसे मिलने गया था सब खुश है. बुढापे में तीर्थ यात्रा करने का मौका मिल जाए तो खुशी का ठिकाना नहीं रहता , दिल्ली के लिए सबके लिए आशीर्वाद लेकर आएंगे,ये सिलसिला अभी शुरू हुआ है. कोरोना के कारण बंद हो गया था, अब कोरोना खत्म हुआ है तो फिर से ये यात्रा शुरू की है, आगे और बढाएंगे . 


केजरीवाल से जब पूछा गया कि आपने पीएम को चिठ्ठी लिखी कि ओमिक्रॉन का खतरा है, फ्लाइट बंद कर दीजिए दूसरी तरफ आप बुजुर्गों की यात्रा करवा रहे हैं. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा, नहीं करवानी चाहिए क्या यात्रा, अभी ट्रेने देश भर में चल रही हैं. तीर्थयात्रा भी कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी विधायक आतिशी मार्लेना ने कहा, हर बुजुर्ग का सपना होता है कि वो एक बार तीर्थयात्रा पर जरूर जाए हमे खुशी है कि हम करवा रहे हें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली का बेटा होने से नाते श्रवण कुमार का काम कर रहे हैं. मीडिया को अंदर नहीं जाने दिया सवाल पर कहा कि मैनजमेंट की वजह से दिक्कत थी.कोरोना पर उन्होंने कहा कि अभी तक केस दिल्ली में नहीं बढ़े हैं. हम नजर रखे हैं.