स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के आरोपों पर बोलीं शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी- नेक इरादों से लिखा था खत

प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने पत्र में बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री से अपील की थी कि कोविड वैक्सीन 18 साल से ज्यादा उम्र के हर एक शख्स को लगाई जाए.

स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के आरोपों पर बोलीं शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी- नेक इरादों से लिखा था खत

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी.

मुंबई:

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के जवाब पर प्रतिक्रिया दी हैं. शिवसेना नेता ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने 'अच्छी भावना और नेक इरादे से' कहा था कि देश में हर व्यस्क को कोरोना का वैक्सीन लगाया जाए. लेकिन स्वास्थ्य मंत्री का जवाब 'परेशान' करने वाला था.

चतुर्वेदी ने अपने संदेश में कहा, 'मैंने पत्र अच्छी भावना और नेक इरादों के साथ लिखा था, लेकिन उनके जवाब ने मुझे दुखी किया. मुझे उम्मीद थी कि इसका मुझे वैज्ञानिक जवाब मिलेगा, क्योंकि वह देश के स्वास्थ्य मंत्री हैं, ना कि किसी राजनीतिक पार्टी के प्रवक्ता. लेकिन उन्होंने जो जवाब दिया, वह न केवल राजनीतिक था, बल्कि कुछ राज्यों पर हमला करके फायदा उठाने के लिए था.'

मुंबई वीकेंड लॉकडाउन में होम डिलीवरी, घरेलू नौकरों और इन लोगों को होगी छूट

उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के उन आरोपों का जिक्र किया, जो उन्होंने बुधवार को महाराष्ट्र सरकार पर लगाए कि विफलताओं को छिपाने की कोशिश की वजह से कोरोना के खिलाफ पूरे देश की लड़ाई पर असर पड़ेगा. चतुर्वेदी के पत्र  जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य में वैक्सीन की कमी हो रही है, इसके जवाब में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि “और कुछ नहीं बल्कि वैश्विक महामारी के प्रसार को रोकने की कुछ राज्य सरकारों की बार-बार की विफलताओं से ध्यान भटकाने की कोशिश है।”

फिर नई ऊंचाई पर कोरोना का प्रकोप, भारत में पिछले 24 घंटे में सवा लाख से ज़्यादा नए COVID-19 केस दर्ज


चतुर्वेदी ने अपने पत्र में बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री से अपील की थी कि कोविड वैक्सीन 18 साल से ज्यादा उम्र के हर एक शख्स को लगाई जाए. ऐसा सुझाव कई और लोगों ने भी दिया था. साथ ही उन्होंने लिखा था कि यहां ज्यादा संख्या में वैक्सीन लगाई जा रही है. इसलिए केंद्र सरकार को और ज्यादा वैक्सीन महाराष्ट्र के लिए जारी करनी चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खबरों की खबर : कोरोना की दूसरी लहर पर सरकार कितनी तैयार?