टेस्ट में आए कम नंबर, तो टीचर ने छात्रा के चेहरे पर कालिख पोत स्कूल में घुमाया

चौंकाने वाली यह घटना हरियाणा के हिसार की है. 6 दिसंबर को हुए टेस्ट में 9 वर्षीय पीड़िता के कम नंबर आए थे. आरोप है कि इससे गुस्सा होकर शिक्षिका ने छात्रा के मुंह पर कालिख पोत दी और फिर उसे स्कूल परिसर में घुमाया.

टेस्ट में आए कम नंबर, तो टीचर ने छात्रा के चेहरे पर कालिख पोत स्कूल में घुमाया

पीड़िता के पिता ने स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है

खास बातें

  • छात्रा के टेस्ट में आए थे कम नंबर
  • टीचर पर अन्य छात्राओं के चेहरे पर भी कालिख पोतने का आरोप
  • पीड़िता के पिता ने की स्कूल बंद करने की मांग
हिसार:

हरियाणा के हिसार में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला टीचर ने टेस्ट में कम नंबर लाने पर चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के मुंह पर कालिख पोती और फिर उसे स्कूल परिसर में घुमाया. पीड़िता के परिवार ने स्कूल और आरोपी शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार, 6 दिसंबर को हुए टेस्ट में 9 वर्षीय पीड़िता के कम नंबर आए थे. आरोप है कि इससे गुस्सा होकर शिक्षिका ने छात्रा के मुंह पर कालिख पोत दी और फिर उसे स्कूल परिसर में घुमाया. पीड़िता के पिता ने कार्रवाई की मांग करते हुए कहा, '6 दिसंबर को हुए टेस्ट में मेरी बेटी के कम अंक आए थे. एक महिला टीचर ने बेटी के चेहरे पर काला रंग पोत दिया और फिर उसे पूरे स्कूल में घुमाया. मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि स्कूल को बंद किया जाए. मेरी बेटी चौथी कक्षा में है और उसे उत्तर नहीं पता थे. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.'

टीचर के सामने ढोल पर डांस करने लगा स्टूडेंट, मारने के लिए उठीं तो किया ऐसा... देखें Video

उसी स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र का आरोप है कि टीचर ने सजा के तौर पर कई और छात्राओं के चेहरे पर कालिख पोतकर उन्हें स्कूल में घुमाया था. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है. सब्जी मंडी चौकी के इंचार्ज जगजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर शिकायत दर्ज की गई है. हम कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं. मामले की जांच की जा रही है.

VIDEO: मिड-डे मील में 1 लीटर दूध में पानी मिलाकर 85 बच्चों को पिलाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com