दूसरे युवक से बने रिश्ते, तो Ex-ब्वॉयफ्रेंड ने SBI कर्मी को मार डाला, शव को जलाया

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अनंतपुर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में काम करने वाली 19 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर उसके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने हत्या कर दी.

दूसरे युवक से बने रिश्ते, तो Ex-ब्वॉयफ्रेंड ने SBI कर्मी को मार डाला, शव को जलाया

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

खास बातें

  • आंध्र के अनंतपुर का मामला
  • Ex-ब्वॉयफ्रेंड ने की हत्या
  • बैंक में काम करती थी मृतका
अनंतपुर:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अनंतपुर में हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में काम करने वाली 19 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर उसके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने शव को आग लगा दी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह लड़की के किसी और के साथ संबंध होने से आगबबूला था.

पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम स्नेहलता था. स्नेहलता और आरोपी गूटी राजेश रिलेशनशिप में थे. राजेश मकान बनाने का काम करता था. स्नेहलता की संविदा के तहत बैंक में नौकरी लगने के बाद वह राजेश से दूर रहने लगी. जिसके बाद स्नेहलता अपने कॉलेज के एक क्लासमेट के नजदीक हो गई. राजेश को जब इसका पता चला तो वह आगबबूला हो गया. उसने स्नेहलता की हत्या का प्लान बनाया.

पालघर में साधुओं की पीट-पीटकर हत्या के मामले में 19 और गिरफ्तार, पांच नाबालिग पकड़े गए

पुलिस जांच में कॉल रिकॉर्ड से खुलासा हुआ कि स्नेहलता और राजेश ने पिछले एक साल में 1,618 बार बात की थी. पुलिस ने बताया कि बीते मंगलवार राजेश ने उसे मिलने के लिए बुलाया. वह उसे बाइक पर बिठाकर ले गया. क्लासमेट से दोस्ती की बात पर दोनों का झगड़ा होने लगा और गुस्से में आकर राजेश ने स्नेहलता का गला दबा दिया.

फरीदाबाद में विधानसभा चुनाव लड़ चुके युवा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भूसारपू सत्या ने बताया, 'अनंतपुरम जाते समय राजेश ने बदानापल्ली में अपनी बाइक रोकी और क्लासमेट प्रवीण के साथ रिश्तों को लेकर स्नेहलता से सवाल करने लगा. दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. इसी दौरान राजेश ने उसका गला दबा दिया और पहचान छुपाने के लिए उसने बैंक के पेपर जला दिए और उनको शव पर डाल दिया. इस वजह से शव अधजला हो गया. मृतका के साथ यौन शोषण या रेप नहीं हुआ था.'

5 साल की मासूम की हत्या कर, आरोपी ने शव के साथ किया था बलात्कार : SIT प्रमुख


स्नेहलता जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जांच के दौरान पुलिस को उसका शव मिल गया. मृतका की मां ने कहा कि राजेश उनकी बेटी का पीछा किया करता था. उन्होंने इस वारदात में कार्तिक नाम के शख्स के भी शामिल होने का शक जताया है. पुलिस कार्तिक से पूछताछ कर रही है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने राजेश को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: क्राइम रिपोर्ट इंडिया : दो बहनों की हत्या की साजिश नाकाम