महाराष्ट्र में सीएम पद को लेकर संजय राउत ने दे डाला ये बड़ा बयान

महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनाने की भाजपा की घोषणा पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि पार्टी किसी भी कीमत पर राज्य में अपना मुख्यमंत्री बनाएगी.

महाराष्ट्र में सीएम पद को लेकर संजय राउत ने दे डाला ये बड़ा बयान

संजय राउत

खास बातें

  • पार्टी किसी भी कीमत पर राज्य में अपना मुख्यमंत्री बनाएगी: राउत
  • 'उद्धव ठाकरे ने विधायकों से कहा कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही बनेगा'
  • भाजपा ने रविवार को कहा कि उसके पास अकेले दम पर बहुमत नहीं है
मुंबई:

महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनाने की भाजपा की घोषणा पर शिवसेना (Shiv Sena) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने रविवार को कहा कि पार्टी किसी भी कीमत पर राज्य में अपना मुख्यमंत्री बनाएगी. राउत ने संवाददाताओं से कहा, ''महाराष्ट्र में किसी भी कीमत पर शिवसेना का मुख्यमंत्री बनेगा. उद्धव ठाकरे ने रविवार को पार्टी विधायकों से कहा कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही बनेगा.'' भाजपा ने रविवार को कहा कि उसके पास अकेले दम पर बहुमत नहीं है, इसलिए वह महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनाएगी.

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस और एनसीपी की भूमिका पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिया ये बयान

राउत ने कहा, ''भाजपा का मुख्यमंत्री कैसे बनेगा, जबकि वह सरकार बनाने का दावा भी पेश नहीं कर पायी.''  इससे पहले महाराष्ट्र के कार्यवाहक मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को एक हिंदी कविता का सहारा लेकर भाजपा नेता पर निशाना साधा था और उन्हें राजनीति के बड़े खेल में नौसिखिया बताया था. 

कांग्रेस राज्य की दुश्मन नहीं, पार्टियों में कुछ मुद्दों पर मतभेद होते हैं : संजय राउत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री पद साझा करने के मुद्दे पर भाजपा और शिवसेना के बीच जबरदस्त टकराव चल रहा है जिससे राज्य में सरकार गठन को लेकर गतिरोध पैदा हो गया है. 49 वर्षीय फडणवीस पर निशाना साधते हुए राउत ने ट्वीट किया था, ‘‘जो खानदानी रईस हैं वो मिजाज रखते हैं नरम अपना, तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नयी नयी है.''
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)