यह ख़बर 22 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

संजय दत्त बदल चुके हैं, गवर्नर से अपील करूंगी, माफी दें : जया बच्चन

खास बातें

  • दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने वर्ष 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम धमाकों से जुड़े गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने के एक मामले में फिल्मस्टार संजय दत्त को दोषी करार देते हुए उनकी सजा को घटाकर पांच साल कर दिया था।
नई दिल्ली:

1993 बम धमाकों के दौरान अवैध रूप से हथियार रखने के मामले में फंसे संजय दत्त को माफी दिलाने के लिए सांसद जया बच्चन भी आगे आ गई है। उन्होंने कहा है कि वह संजय की सजा को माफ करवाने के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल के शंकरनारायणन से अपील करेंगी।

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने वर्ष 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम धमाकों से जुड़े गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने के एक मामले में फिल्मस्टार संजय दत्त को दोषी करार देते हुए उनकी सजा को घटाकर पांच साल कर दिया था।

जया ने कहा कि संजय दत्त 20 साल से सजा भुगत रहे है। मेरा मानना है कि वह बदल चुके हैं और उन्हें इतनी बड़ी सजा नहीं मिलनी चाहिए। मैं राज्यपाल से जाकर अपील करूंगी कि वह संजय को माफ कर दें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पूर्व भारतीय प्रेस परिषद (पीसीआई) के अध्यक्ष न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) मार्कण्डेय काटजू ने महाराष्ट्र के राज्यपाल के शंकरनारायणन से अपील की है कि वह संजय की सजा माफ कर दें।