यह ख़बर 22 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हार के बाद संगमा ने लगाए धांधली के आरोप

खास बातें

  • राष्ट्रपति चुनाव में हार के बाद पीए संगमा ने धांधलेबाजी के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि राज्यों के पैकेज के बदले प्रणब मुखर्जी को वोट मिले हैं। उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव के लिए आचार संहिता की मांग भी की।
नई दिल्ली:

राष्ट्रपति चुनाव में हार के बाद पीए संगमा ने धांधलेबाजी के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि राज्यों के पैकेज के बदले प्रणब मुखर्जी को वोट मिले हैं। उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव के लिए आचार संहिता की मांग भी की।

संगमा की राष्ट्रपति बनने की ख्वाहिश भले ही अधूरी रह गई हो लेकिन जिस जिंदादिल तरीके से वह अपनी हार स्वीकार कर मुस्कुराते हुए मीडिया के सम्मुख पेश हुए उसने सबका दिल जीत लिया।

चुनावी नतीजों पर उनकी प्रतिक्रिया के दौरान भाजपा या उनको समर्थन देने वाले अन्य पार्टियों के नेताओं की गैरमौजूदगी जरूर खल रही थी।

ज्यों-ज्यों वोटों की गिनती परवान चढती गई संगमा की बेटी अगाथा संगमा के आवास पर संवाददाताओं का जमावड़ा जुटने लगा। संगमा ने अपनी बेटी के आवास पर ही संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

प्रणब की जीत के कुछ समय बाद प्रतिक्रिया के लिए आए संगमा के साथ भाजपा या अन्य दलों का कोई भी नेता नजर नहीं आया। उनके साथ में चंद करीबी लोग ही थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संगमा की बेटी और केंद्रीय मंत्री अगाथा संगमा भी सामने नहीं आईं। उनकी बारे में पूछे जाने पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला।