यूपी चुनाव को जिन्ना के नाम पर लड़ने वाली है समाजवादी पार्टी : बसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने साधा निशाना

भदौरिया ने कहा कि सपा स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया के आदर्शों को भूल गई है. जिन्ना को सर्वश्रेष्ठ घोषित करके चुनाव लड़ने जा रही है.

यूपी चुनाव को जिन्ना के नाम पर लड़ने वाली है समाजवादी पार्टी : बसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने साधा निशाना

बहुजन समाज पार्टी ( Bahujan samaj party) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया ने सपा पर लगाए आरोप

नई दिल्ली :

बहुजन समाज पार्टी ( Bahujan samaj party) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया ने समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party) पर निशाना साधा है. उन्होंने गुरुवार को कहा कि समाजवादी पार्टी और उसके सहयोगी जिन्ना के नाम पर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. एएनआई से बात करते हुए भदौरिया ने कहा कि समाजवादी पार्टी और उसके सहयोगियों ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए एक एजेंडा निर्धारित किया है. वह जिन्ना के नाम पर चुनाव लड़ेंगे. इसलिए सपा और उसके सहयोगी पिछले कुछ हफ्तों से जिन्ना के नाम का जाप कर रहे हैं

भदौरिया ने आगे कहा कि सपा स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया के आदर्शों को भूल गई है. जिन्ना को सर्वश्रेष्ठ घोषित करके चुनाव लड़ने जा रही है. उन्होंने कहा कि कभी-कभी, सपा जिन्ना की तुलना सरदार पटेल से भी करती है. समाजवादी पार्टी की राजनीति उत्तर प्रदेश में वोट बैंक की राजनीति पर केंद्रित है. 

'कासगंज में पुलिस हिरासत में युवक की मौत शर्मनाक' : बसपा प्रमुख मायावती ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग

भदौरिया ने कहा कि सपा और उसके सहयोगी किसानों के लिए कुछ नहीं चाहते. उनका मजदूरों और गरीबों से कोई लेना-देना नहीं है. वे सिर्फ निराधार बातें कहकर वोट हासिल करना चाहते हैं.  बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने वाराणसी में कहा था कि अगर जिन्ना को भारत का पहला प्रधान मंत्री बनाया गया होता, तो देश का विभाजन नहीं होता. 

UP चुनाव में अब परफ्यूम पॉलिटिक्स! अखिलेश यादव ने लॉन्च किया 'समाजवादी इत्र'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com