रोहतक में चलती ट्रेन से बचने के लिए पटरियों के बीच लेट गई महिला- देखें VIDEO

हरियाणा के रोहतक में एक महिला चलती ट्रेन में फंस गईं तो उन्होंने पटरी पर लेटकर जान बचाई. महिला के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई, इसके बावजूद वह पूरी तरह सुरक्षित हैं.

हरियाणा के रोहतक (Rohtak) में रेलवे ट्रैक पार कर रही महिला ने पटरी पर लेटकर अपनी जान बचाई. घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिस पर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं कि जाको राखे साइयां मार सके न कोई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक- महिला चलती ट्रेन के नीचे फंस गईं, जिसके बाद उन्होंने रेलवे ट्रैक पर लेटकर अपनी जान बचाई. ट्रेन पहले खड़ी हुई थी और सिग्नल का इंतजार कर रही थी. कथित तौर पर जैसे ही महिला ने ट्रैक पार करने की कोशिश की तो ट्रेन चलने लगी. महिला  पटरी पर ही लेटी रहीं और पूरी ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई. महिला पूरी तरह से सुरक्षित हैं, लेकिन इस हादसे को देखने वाले महिला की सूझबूझ और हिम्मत की तारीफ भी कर रहे हैं.

इससे पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें  RPF की एक महिला सिपाही ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसकी वजह से वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. यह वीडियो विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन का है, जहां पर चलती ट्रेन के नीचे गिरते वक्त शख्स को महिला सिपाही ने बचा लिया. महिला सिपाही के इस कारनामे से लोग काफी खुश हैं और जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को रेल मंत्रालय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है और साथ ही महिला सिपाही की तारीफ भी की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वाक्या उस वक्त हुआ जब एक शख्त चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था और तभी अचानक उसका पैर फिसल गया. यह वाक्या एक बड़े हादसे में बदल जाता अगर वह महिला सिपाही उस वक्त वहां न पहुंचती. शख्स को फिसलते देखकर अचानक महिला सिपाही वहां पहुंची और उसने दूसरे सिपाहियों के साथ मिलकर उस शख्स को अपनी ओर खींचकर उसकी जान बचा ली थी.