गंगानगर जिले में सड़क हादसा, छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत

राजस्थान के गंगानगर जिले में शनिवार एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य घायल हुए. पुलिस के अनुसार यह हादसा राजियासर के पास हुआ जब एक जीप की ट्रेलर (मालवाहक वाहन) से भिड़ंत हो गई.

गंगानगर जिले में सड़क हादसा, छह लोगों की  घटनास्थल पर ही मौत

गंगानगर जिले में सड़क हादसा

राजस्थान के गंगानगर जिले में शनिवार एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य घायल हुए. पुलिस के अनुसार यह हादसा राजियासर के पास हुआ जब एक जीप की ट्रेलर (मालवाहक वाहन) से भिड़ंत हो गई. इसके अनुसार दुर्घटना में छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.पुलिस के अनुसार जीप संगरिया कस्बे की ओर जा रही थी.


इससे पूर्व शुक्रवार को भी राजस्थान के चित्तौडगढ़ जिले में एक अनुबंधित बस के पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 22 अन्य घायल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने बताया कि रिथोलो क्रॉसिंग के पास भीलवाड़ा से उदयपुर जा रही एक बस के चालक ने बाइक को बचाने के प्रयास में वाहन पर नियंत्रण खो दिया और वह पलट गई. उन्होंने बताया कि बस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 22 अन्य घायल हो गए. घायलों में से दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें उदयपुर रेफर किया गया है. वहीं अन्य घायलों को चित्तौड़गढ के सांवलिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)