बिहार के कटिहार में ट्रक और पिकअप वाहन में भीषण टक्कर, सेना के जवान समेत 3 की मौत

कटिहार के पोठिया पुलिस चौकी के बखरी बहियार के पास एनएच 31 पर रविवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप वाहन में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इमें पिकअप पर सवार सेना के एक जवान सहित तीन लोगों की मौत हो गई.

बिहार के कटिहार में ट्रक और पिकअप वाहन में भीषण टक्कर, सेना के जवान समेत 3 की मौत

Bihar Road Accident : हादसे के बाद से ट्रक का चालक और खलासी फरार है. (प्रतीकात्मक)

कटिहार :

बिहार के कटिहार जिले में रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला, कटिहार के पोठिया पुलिस चौकी के बखरी बहियार के पास एनएच 31 पर रविवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप वाहन में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इमें पिकअप पर सवार सेना के एक जवान सहित तीन लोगों की मौत हो गई.


पोठिया पुलिस चौकी के अवर निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान बेगूसराय जिला के मटिहानी इलाका निवासी सेना के जवान आदर्श कुमार (28), पिकअप वाहन चालक अब्दुल इमरान (50) और खलासी राकेश कुमार पंडित (22) के रूप में हुई है.सेना के जवान आदर्श कुमार पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी से अपना सामान उक्त पिकअप वाहन पर लादकर अपने घर बेगूसराय जिला के मटिहानी जा रहे थे तभी कुरसेला की ओर से आ रहा धान से लदे एक ट्रक से उनके वाहन की टक्कर हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दुर्घटनास्थल पहुंचे अवर निरीक्षक संजय सिंह ने तीनों मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना देने के साथ शवों को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार मुख्यालय भेज दिया है. हादसे के बाद से ट्रक का चालक और खलासी फरार है. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)